scriptकर्ज से दुखी पति ने FB पर पत्नी को बेचने के लिए दिया विज्ञापन | Husband gives advertisement to sell own wife on facebook | Patrika News

कर्ज से दुखी पति ने FB पर पत्नी को बेचने के लिए दिया विज्ञापन

Published: Mar 07, 2016 12:29:00 pm

एक पति द्वारा अपनी पत्नी को फेसबुक के माध्यम से
विज्ञापन जारी कर बेचने का प्रयास करने का मामला सामने आया है

rape

rape

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक पति द्वारा अपनी पत्नी को सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक के माध्यम से विज्ञापन जारी कर बेचने का प्रयास करने का मामला सामने आया है। एरोड्रम पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार पीडि़त महिला ने रविवार देर रात अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उसके पति ने फेसबुक पर उसे एक लाख रुपए में बेचने संबंधित विज्ञापन जारी किया है।

पुलिस ने शिकायत सही पाए जाने पर आरोपी पति दिलीप माली निवासी सनावद जिला खरगोन के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। फरियादी महिला ने पुलिस को बताया कि उसका विवाह 24 अप्रैल 2012 को दिलीप से पूरे रीति-रिवाज से हुआ था। उनकी तीन वर्ष की एक बेटी भी है।

दिलीप पर अत्यधिक कर्ज का भार है, कर्जदारों द्वारा परेशान करने की वजह से वह इंदौर का किराये का घर छोड़ तीन महीने पहले अपने माता-पिता के घर सनावद चला गया, जिसके बाद महिला भी इंदौर के कावेरी नगर स्थित अपनी मां के घर रहने लगी। इस बीच उसे कल दिलीप की इस हरकत के बारे में पता चला, जिसके बाद उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो