मां और बहन के साथ मिलकर पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने ऐसे खोला राज

-मायके जाने की बात को लेकर हुए झगड़े में पति ने पत्नी की हत्या ( Husband Murder His Wife ) कर दी। हत्या में आरोपी युवक की मां और बहन भी शामिल रही।
-पुलिस ( Police ) ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पति, सास और ननद को गिरफ्तार किया है। मामला जम्मू ( Jammu ) के चट्ठा के रायपुर सतवारी का है। जहां जम्मू पुलिस ( Jammu Police ) को 23 अप्रैल को रायपुर इलाके में

By: Naveen

Updated: 18 Jun 2020, 06:46 PM IST

नई दिल्ली।
मायके जाने की बात को लेकर हुए झगड़े में पति ने पत्नी की हत्या ( Husband Murder His Wife ) कर दी। हत्या में आरोपी युवक की मां और बहन भी शामिल रही। पुलिस ( Police ) ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पति, सास और ननद को गिरफ्तार किया है। मामला जम्मू ( Jammu ) के चट्ठा के रायपुर सतवारी का है। जहां जम्मू पुलिस ( Jammu Police ) को 23 अप्रैल को रायपुर इलाके में एक विवाहिता का शव ( Murder of Woman ) बरामद हुआ था। महिला की पहचान रेखा देवी के रूप में हुई। पोस्टमार्टम रिर्पोट में सामने आया कि महिला की मौत उसके सिर में गंभीर चोट की वजह से हुई है। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और रेखा के पति चंद्रकांत को थाने बुलाया। पूछताछ में उसने बताया कि रेखा सीढ़ियों से गिर गई थी, जिससे उसकी मौत हुई है।

पुलिस के गले नहीं उतरी बात
चंद्रकांत की बात पुलिस के गले नहीं उतरी। जिसके बाद मामले की जांच को आगे बढ़ाया गया। छानबीन में सामने आया कि रेखा और चंद्रकांत के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। पुलिस के अनुसार महिला के मायके में सत्संग का कार्यक्रम रखा गया था। जब उसने पति को मायके जाने की बात कही, तो दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

मां और बहन ने भी दिया साथ
दोनों के बीच विवाद बढ़ता गया और हाथापाई शुरू हो गई। इसी बीच चंक्रकांत की मां सुन्हेला देवी और बहन सुनीता ने भी उसको पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान चंद्रकांत ने लोहे की रॉड से रेखा के सिर पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। तीनों ने मिलकर शव को ठिकाने लगा दिया और मौत की प्लानिंग बनाई। लेकिन, पड़ोसी ने पुलिस को सूचना दे दी।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
जम्मू पुलिस ने हत्या के आरोप में चंद्रकांत, सुन्हेला देवी और सुनीता को गिरफ्तार किया है। तीनों के खिलाफ पुलिस ने सुबूतों के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned