scriptपत्नी की हत्या कर शव के साथ ऐसा करता रहा पति, 24 घंटे बाद कंधे पर डेड बॉडी लेकर पहुंचा थाने | husband murder wife | Patrika News

पत्नी की हत्या कर शव के साथ ऐसा करता रहा पति, 24 घंटे बाद कंधे पर डेड बॉडी लेकर पहुंचा थाने

locationनई दिल्लीPublished: Oct 22, 2018 05:05:37 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी।

dead body

पत्नी की हत्या कर शव के साथ ऐसा करता रहा पति, 24 घंटे बाद कंधे पर डेड बॉडी लेकर पहुंचा थाने

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। फिर 24 घंटे तक उसकी डेड बॉडी से लिपटा रहा और उसके बाद कंधे पर लाश लेकर थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया।
यह है पूरा मामला…

बताया जा रहा है कि कमला मार्केट थाना इलाके में अवैध संबंध के शक में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद वह दो साल की बेटी के साथ करीब 24 घंटे तक पत्नी के शव के साथ रहा। इस दौरान कई बार वह पत्नी के शरीर से लिपटा और रोया भी। इसके बाद लाश को लेकर वह थाने पहुंच गया। शख्स को देखने के बाद पुलिस भी हैरत में पड़ गई। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
तीन साल पहले हुआ था प्रेम विवाह

पुलिस के मुताबिक, तीन साल पहले आरोपी कामिल और रेशमा के बीच प्रेम विवाह हुआ था। दोनों की एक बेटी भी थी। पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच अनबन चल रही थी। दरअसल, कामिल को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अवैध संबंध हैं। कामिल ने पुलिस को बताया कि वह नशे में था और शुक्रवार को दो अन्य लड़कों से उसकी दोस्ती को लेकर झगड़ा हुआ और उसने अपना आपा खो दिया। इसके बाद उसने रेश्मा की हत्या कर दी। वहीं, रेश्मा के माता-पिता का आरोप है कि कामिल उस पर दहेज के लिए भी दबाव बनाता था। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी आंबेडकर विश्वविद्यालय में चपरासी का काम करता है।

ट्रेंडिंग वीडियो