scriptसोती हुई पत्नी को पहले तलवार से काटा, फिर लगा दी आग, खौफनाक नजारा | husband murder wife infront of child | Patrika News

सोती हुई पत्नी को पहले तलवार से काटा, फिर लगा दी आग, खौफनाक नजारा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 11, 2019 02:08:34 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

एक पति ने अपनी पत्नी के साथ काफी खौफनाक सलूक किया है।

hatya

सोती हुई पत्नी को पहले तलवार से काटा, फिर लगा दी आग, खौफनाक नजारा

नई दिल्ली। बिहार से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। औरंगाबाद में एक पति ने पत्नी की पहले हत्या की और फिर घर के अंदर ही उसकी बॉडी में आग लगा दिया। इस खौफनाक नजारा को देखकर बच्चे भयभीत हो गए और चिल्लाते हुए बाहर आए। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
यह है पूरा मामला…

घटना औरंगाबाद के गोह थानाक्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की रात आरोपी की पत्नी कमरे में बच्चों के साथ सो रही थी। तभी पति अंदर पहुंचा और तलवार से उस पर हमला कर दिया। आरोपी ने पहले पत्नी की गर्दन काट दी। इसके बाद उसकी बॉडी में आग लगा दी। पिता की इस करतूत को देखकर बच्चे घबरा गए। वो चिल्लाते हुए घर से बाहर निकले। वहीं, पत्नी की हत्या करने के बाद पति वहीं बैठा रहा। बच्चों ने पड़ोसियों को इस बात की सूचना दी। लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।
आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने अधजला शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, आरोपी लाल बहादुर चौधारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गोह थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि हत्यारे पति को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। लेकिन, इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो