पराए मर्द के साथ देखा पत्नी का अश्लील वीडियो तो पति ने पूरे परिवार को लगा दी आग

पराए मर्द के साथ देखा पत्नी का अश्लील वीडियो तो पति ने पूरे परिवार को लगा दी आग

Pritesh Gupta | Publish: Aug, 02 2018 09:04:29 PM (IST) क्राइम

चंद घंटों पहले जॉर्डन से भारत आए शख्स ने पत्नी का अश्लील वीडियो देखने के बाद परिवार के साथ दर्दनाक कदम उठा लिया। इस घटना से लोग स्तब्ध हैं।

चंडीगढ़। पंजाब के कपूरथला जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के कथित अश्लील वीडियो और अवैध संबंधों की जानकारी मिलने पर परिवार समेत खुद को आग लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि घटना से कुछ ही घंटों पहले वह विदेश से वापस आया था। आग लगाने की घटना के बाद कुलविंदर सिंह (35), उसकी पत्नी मनदीप, और दो नाबालिग बच्चों सोनल (8) और अभी (5) की गुरुवार को मौत हो गई। इस हादसे ने पूरे इलाके के लोगों को झकझोर कर रख दिया है।

दाभोलकर-पानसारे मर्डर केसः बॉम्बे हाईकोर्ट ने सीबीआई-एसआईटी को फटकारा, रिपोर्ट खारिज

गांव के आदमी के साथ बना था पत्नी का वीडियो

यह मामला चंडीगढ़ से लगभग 180 किलोमीटर दूर स्थित कपूरथला जिले के काला सिंघियां गांव का है। पुलिस ने बताया कि कुलदीप जॉर्डन से बुधवार रात अपने गांव आया था। वह जॉर्डन में काम करता है। उसे उसकी पत्नी और गांव के ही एक आदमी का अश्लील वीडियो भेजा गया था जिसके बाद उसने पेट्रोल लाकर खुद पर और अपने परिवार पर उड़ेल दिया और आग लगा ली। इसके चलते सभी की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- बीटेक कर रहा छात्र अचानक बन गया आतंकी, रोते परिजनों ने लगाई वापस आने की गुहार

चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ

यह मामला गुरुवार तड़के परिवार के अन्य सदस्यों के जागने पर खुला। जहां कुलविंदर की मौत हो चुकी थी, वहीं अन्य लोगों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि उन्होंने गांव के ही गुरप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया जिसके साथ मनदीप के कथित अवैध संबंध थे। कपूरथला जिला पुलिस प्रमुख सतिंदर सिंह ने कहा कि मामले में गांव के ही चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

सैन्य अधिकारी पर सीबीआई ने दर्ज किया मर्डर केस, जांच आयोग ने कही चौंकाने वाली बात

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned