scriptबिहार: पति ने की हत्या, पत्नी और सौतेले बेटे को मारी गोली | Husband shot to death wife and step son in Patna | Patrika News

बिहार: पति ने की हत्या, पत्नी और सौतेले बेटे को मारी गोली

locationनई दिल्लीPublished: Nov 06, 2018 02:12:28 pm

Submitted by:

Saif Ur Rehman

गोली लगने से महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि युवक फैजल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है।

CRIME

DEMO PICTURE

पटना। सुशासन बाबू के नाम से प्रसिद्ध नीतीश कुमार के राज्य बिहार से फिर से खून खराबे की खबर है। बिहार की राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र में मंगलवार तड़के एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है।
जिसने बनाई विश्व की सबसे ऊंची मूर्ती ‘स्टैचू ऑफ यूनिटी’ उसके बेटे पर FIR, इतने लोगों से धोखाधड़ी का आरोप

मृतक थी आरोपी की दूसरी पत्नी
मामला फुलवारीशरीफ के ईसापुर पेट्रोल पाइप लाइन का है। आरोपी पिता का नाम रिजाउद्दीन उर्फ बाबू है। उसने अपने सौतेले बेटे फैजल और पत्नी खुर्शीदा की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, रिजाउद्दीन उर्फ बाबू ने अपनी पत्नी खुर्शीदा बेगम को गोली मार दी। इसके बाद गोली चलने की आवाज से उसका बेटा फैजल उस कमरे में पहुंचा तो उसके सौतेले पिता ने उसे भी गोली मारकर दी और फरार हो गया। पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि फैजल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। घटनास्थल से पुलिस ने एक बाइक भी बरामद की है।
सबरीमला मंदिर तक एक महिला के पहुंचने पर भड़की हिंसा, एक घायल

अवैध संबंध की बात आई सामने
पुलिस सूत्रों का कहना है कि रिजाउद्दीन की खुर्शीदा दूसरी बीवी थी। दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। खुर्शीदा की शिकायत पर रिजाउद्दीन को कई बार जेल भी भेजा जा चुका है। हत्या की पीछे पत्नी के अवैध सम्बंध की बात भी सामने आ रही है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो