पत्नी को देह व्यापार के लिए डेढ लाख में बेचने की थी तैयारी, मकसद में हुआ नाकाम तो रच डाली हत्या की साजिश

पत्नी को देह व्यापार के लिए डेढ लाख में बेचने की थी तैयारी, मकसद में हुआ नाकाम तो रच डाली हत्या की साजिश

dheeraj sharma | Publish: Aug, 12 2018 12:08:23 PM (IST) क्राइम

पहली पत्नी के मोटापे से तंग आकर धोखे से की दूसरी शादी, फिर दूसरी पत्नी को भी बेचने की कर रहा था तैयारी, मकसद में हुआ नाकाम तो कर डाला ये काम...

नई दिल्ली। पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। देश की राजधानी में पुलिस ने एक ऐसे पति को गिरफ्तार किया है जो पत्नी को बेचने के लिए तैयारी कर रहा था। खास बात यह है कि जब वो इस मकसद में नाकाम हुआ तो उसने पत्नी को जान से ही मारने की योजना बना डाली।

पहले पत्नियां बदलने वाले क्लब का बना सदस्य फिर पत्नी को भी करने लगा मजबूर

पानीपत से एक पति अपनी पत्नी को देह व्यापार के लिए बेचने के मकसद से दिल्ली लेकर आया। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को राजधानी के रेड लाइट एरिया में बेचने की तैयारी भी कर ली, लेकिन किसी कारण से इस मकसद में वो नाकाम हो गया। बस फिर क्या था इस दरिंदे ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने का प्लान बना डाला। लेकिन वक्त रहते पुलिस को इसके इरादों की भनक पड़ गई और दिल्ली पुलिस ने उसे पूरी योजना के साथ पकड़ लिया।

23 साल के आरोपी पति का नाम सद्दाम है। शादीशुदा सद्दाम ने दूसरी शादी अपनी पत्नी को धोखे में रखकर की। इसके बाद दूसरी पत्नी से भी पीछा छुड़ाने के लिए उसे एक रिश्तेदार से मिलने के बहाने दिल्ली लेकर आया और देह व्यापार के लिए बेचने की जुगत में लग गया। इसके लिए उसने पत्नी की कीमत भी तय कर ली थी।

जब पुलिस को सद्दाम के प्लान की भनक लगी तो पुलिस खुद कोठा मालिक बनकर पहुंची। सद्दान मे कोठा मालिक के रूप में आई पुलिस से ही सौदाबाजी शुरू कर दी। उसने अपनी पत्नी को डेढ लाख रुपए में बेचने पर हामी भर दी। पुलिस ने सौदा 1 लाख 20 हजार रुपए में तय कर लिया। जैसे ही सद्दाम पुलिस के जाल में फंसा उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

शादी का झांसा देकर कर रहा था रेप, शिकायत के बाद बुजुर्गों ने दिया चौंकाने वाला फैसला

पुलिस के मुताबिक, सद्दाम ने पूछताछ में बताया कि दोनों पत्नियों के झगड़ों से परेशान होकर उसने एक बीवी को रास्ते से हटाने का फैसला किया। पहली पत्नी के मोटापे से सद्दाम दुखी था, इसी के चलते उसने दूसरी शादी की। फिर दूसरी पत्नी से भी मनमुटाव हो गया और इसके बाद इस हैवान पति ने अपनी पत्नी को बेचने और उसके बाद मारने का ही प्लान बना दिया।

Ad Block is Banned