हैदराबाद गैंगरेप केस: आरोपियों पर पुलिस की कड़ी नजर, कोठरियों में रखा गए हैं चारों

  • Hyderabad doctor rape murder case
  • पुलिस की पहरेदारी में रखे गए हैं चारों आरोपी
  • महिला डॉक्टर से गैंगरेप को लेकर देशभर में जारी है प्रदर्शन

Shiwani Singh

December, 0209:31 PM

नई दिल्ली। हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के साथ हुए गैंगरेप की परत दर परत रोज खुल रही है। आरोपियों ने इस घटना को कैसे अंजाम दिया इससे जुड़ी एक-एक जानकारी सामने आ रही है। जिसके बाद इस मामले को लेकर लोगों का रोश बढ़ता जा रहा है।

लोग चारों आरोपियों को शख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक चारों आरोपियों को चेरापल्ली सेंट्रल जेल में कड़ी सुरक्षा वाली कोठरियों में अकेले रखा गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें कड़ी निगरानी में रखा गया है। इस बारे में जेल के एक सीनियर अधिकारी ने जानकारी दी है। अधिकारी के मुताबिक उन्हें कड़ी सुरक्षा वाली कोठरियों में अलग-अलग रखा गया है। उन्होंने बताया कि हम इन चारों पर कड़ी नजर रख रहे हैं।

यह भी पढ़ें-हैदराबाद गैंगरेप केस: पुलिस ने महिला डॉक्टर का रखा नया नाम, कहा- 'दिशा' कहकर बुलाए

क्या है मामला

दरअसल, हैदराबाद की वेटनरी डॉक्टर दिशा ( बदला हुआ नाम) के साथ चार लोगों ने बारी बारी से गैंगरेप कर उसकी निर्मम हत्या कर जला दिया था। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया है।

rape_3.jpeg

यह भी पढ़ें-हैदराबाद डॉक्टर रेप मर्डर केस: गैंगरेप से पहले आरोपियों ने महिला के मुंह में जबरन उड़ेली थी शराब

महिला को जबरन पीलाई थी शराब

जानकारी के मुताबिक, गैंगरेप से पहले दरिंदों ने महिला शराब पिलाने की कोशिश की थी। लेकिन पीड़िता ने पीने से मना कर दिया था। वहीं, जांच में खुलासा हुआ है कि महिला को जलाने से पहले दो आरोपियों, शिव और नवीन ने नैशनल हाइवे 44 पर रास्ते की रेकी की थी।

इसके बाद उन्होंने चट्टनपल्ली गांव में एक अंडरपास के नीचे शव को जलाया था। जलाने के बाद वे वहां से भाग गए थे। लेकिन कुछ देर बार फिर आरोपी वहां यह देखने आएं कि महिला की लाश पूरी तरह जली है या नहीं।

Shivani Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned