script

हैदराबाद डॉक्टर रेप मर्डर केस: गैंगरेप से पहले आरोपियों ने महिला के मुंह में जबरन उड़ेली थी शराब

locationनई दिल्लीPublished: Dec 02, 2019 09:01:37 pm

Submitted by:

Shivani Singh

Hyderabad doctor Rape Murder Case
लाश जलाने के बाद दोबारा देखने आए थे आरोपी
महिला डॉक्टर का रेप करने से पहले आरोपियों ने घंटों पी थी शराब

rape_case.jpeg

नई दिल्ली। हैदराबाद में डॉक्टर के साथ रेप और हत्या ( Hyderabad doctor Rape murder case ) का मामला लगातार गरमाता जा रहा है। पूरे देश से इस घटना को लेकर लोगों का गुस्सा सामने आ रहा है। वहीं, धीरे-धीरे इस घटना की सारी परतें खुलती जा रही हैं कि चारों आरोपियों ने इस जघन्य अपराध को कैसे अंजाम दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों ने डॉक्टर के साथ रेप करने से पहले घंटों शराब पी थी और उसे भी जबरन शराब पीलाने की कोशिश की थी।

यह भी पढ़ें

तमिलनाडु में जन्मदिन मनाकर लौट रही छात्रा के साथ गैंगरेप

रास्ते की रेकी की थी

जांच में खुलासा हुआ है कि महिला को जलाने से पहले दो आरोपियों, शिव और नवीन ने नैशनल हाइवे 44 पर रास्ते की रेकी की थी। इसके बाद उन्होंने चट्टनपल्ली गांव में एक अंडरपास के नीचे शव को जलाया था। शिव और नवीन पीड़िता की स्कूटी से आगे चल रहे थे। वहीं, दो अन्य आरोपी ट्रक में शव के साथ थे। बता दें कि अंडरपास पर शव को जलाने से पहले शिवा और नवीन ने दो से तीन दूसरी जगहें भी देखी थीं।

सन्नाटा देखकर शव को लगाई आग

कई जगहें देखने के बाद आखिरकार आरोपियों को चट्टनपल्ली गांव में एक अंडरपास मिला। यहां लोगों की भीड़ नहीं थी। चारों तरफ सन्नाटा देखकर शातिर बदमाशों ने शव को आग के हवाले कर दिया। शव को आग लगाकर वे वहां से भाग गए थे। लेकिन आरोपी दोबारा अंडरपास ये देखने के लिए आए थे कि शव पूरी तरह जला है या नहीं।

rape_2.jpeg

यह भी पढ़ें

मोबाइल ऐप और डार्क वेब से करते थे ड्रग सप्लाई, बेंगलूरु पुलिस ने ऐसे धरे

महिला को जबरन पिलाई थी शराब

जानकारी के मुताबिक, दरिंदों ने महिला को भी शराब पिलाने की कोशिश की थी। लेकिन पीड़िता ने पीने से मना कर दिया था। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता डॉक्टर का गायब मोबाइल फोन ट्रेस कर लिया गया है। लेकिन इस बारे में अभी तक पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल फोन की जांच की जा रही है।

आरोपी की मां ने क्या कहा

रेप और निर्मम हत्या का खुलासा होने के बाद पकड़े गए आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। वहीं चारों आरोपियों में से एक चिंताकुंला केशावुलु की मां ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें जिंदा जला दो। जैसे उन्होंने डॉक्टर के साथ किया उनके साथ भी वही किया जाए। मेरे बेटे से साथ उसके सभी साथियों को फांसी दे दीजिए।

ट्रेंडिंग वीडियो