scriptहैदराबादः पुलिस जांच में बड़ा खुलासा, गैंगरेप से पहले पिलाई गई थी शराब | Hyderabad drink alcohol to veterinary doctor before gang raped | Patrika News

हैदराबादः पुलिस जांच में बड़ा खुलासा, गैंगरेप से पहले पिलाई गई थी शराब

locationनई दिल्लीPublished: Nov 30, 2019 02:37:18 pm

Hyderabad Gang rape case
पुलिस जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
साजिश के तहत की गई महिला की हत्याा

22_41_356973774telangana1.jpg
नई दिल्ली। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या और फिर लाश को जला देने की घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। लगातार इस मामले में कई चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के लिए साजिश के तहत महिला डॉक्टर की स्कूटी पंक्चर की थी। यही नहीं पुलिसिया जांच में एक और बड़ा खुलासा हुआ है।
पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने युवती का रेप करने से पहले उसे शराब भी पिलाई थी। आपको बता दें कि पुलिस ने इस मामले में अभी तक 4 युवकों को गिरफ्तार किया है. इनकी पहचान मोहम्मद आरिफ, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के तौर पर हुई है।
महाराष्ट्र- उद्धव सरकार को सबसे बड़ा झटका, वरिष्ठ दिग्गज नेता का अचानक निधन…फिर हुआ

https://twitter.com/hashtag/Telangana?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पुलिस के मुताबिक, चारों आरोपियों ने महिला डॉक्टर को टोल प्लाजा पर स्कूटी पार्क करते देखा था. तभी एक आरोपी शिवा ने उसकी स्कूटी की हवा निकाल दी। जब महिला डॉक्टर अपनी ड्यूटी पूरी कर घर के लिए निकली, तो उसने देखा कि स्कूटी पंक्चर है।
रात काफी होने के चलते महिला डॉक्टर ने अपनी छोटी बहन को फोन किया और स्कूटी खराब होने के बारे में बताया। साथ ही बहन से ये भी कहा कि उन्हें कुछ ठीक महसूस नहीं हो रहा, डर लग रहा है।
महाराष्ट्र- आखिरकार सामने आया उद्धव सरकार में डिप्टी सीएम का नाम, इस शख्स को सर्वसम्मति से…

https://twitter.com/hashtag/Telangana?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
परिवार के पुलिस में दिए बयान के मुताबिक, छोटी बहन ने महिला डॉक्टर को स्कूटी वहीं छोड़कर कैब से घर आने की सलाह दी थी।
इस दौरान आरोपी चिंताकुंता केशावुलु और शिवा वहां मदद के लिए पहुंच गए। शिवा स्कूटी ठीक कराने के बहाने महिला डॉक्टर को कुछ दूर ले गया, जहां बाकी आरोपी ताक लगाए बैठे थे। जैसी ही महिला डॉक्टर वहां पहुंची, आरोपियों ने उसे बंधक बना लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो