scriptहैदराबाद एनकाउंटरः चिंताकुंटा की पत्नी ने पुलिस से की मांग- मुझे भी वहीं मार दो | Hyderabad Encounter: Chintakunta wife asks police to kill her at same place | Patrika News
क्राइम

हैदराबाद एनकाउंटरः चिंताकुंटा की पत्नी ने पुलिस से की मांग- मुझे भी वहीं मार दो

पत्नी ने कहा कि अब उसके पास कुछ नहीं बचा।
चार में से एक आरोपी था 20 वर्षीय चिंताकुंटा।
किडनी की बीमारी से जूझ रहा था आरोपी।

vcs
हैदराबाद। तेलंगाना पुलिस द्वारा शुक्रवार तड़के किए गए पशु चिकित्सक डॉ. दिशा के चारों आरोपियों के एनकाउंटर को लेकर अब एक आरोपी की पत्नी ने पुलिस से मांग की है। चार में एक आरोपी चिंताकुंटा की पत्नी रेणुका ने कहा है कि जिस जगह पति का एनकाउंटर किया था, वहीं पर उसे भी मार दें।
ब्रेकिंगः दिशा के आरोपियों का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों पर छाए संकट के बाद… सभी के खिलाफ की गई…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चिंताकुंटा की पत्नी रेणुका ने कहा कि उसके पति की मौत के बाद अब उसके पास कुछ भी नहीं बचा है। पहले कहा गया था कि उसके पति को कुछ नहीं होगा और वह जल्द ही लौटकर वापस आ जाएगा। लेकिन अब कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है।
बड़ी खबरः हैदराबाद एनकाउंटर को लेकर इस शख्स ने दिया बड़ा बयान.. कहा- चारों को मारने वाले हर पुलिसवाले को..

रेणुका ने आगे कहा कि उसे अब बिल्कुल नहीं समझ में अ रहा है कि वह क्या करे। पुलिस से कहती हूं कि जहां पर पति का मर्डर किया था, उसी जगह ले चले और हत्या कर दे।
https://twitter.com/ANI/status/1202966565311827968?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि चिंताकुंटा की उम्र 20 साल थी। कुछ ही वक्त पहले उसकी रेणुका से शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि उसकी किडनी में कोई बीमारी थी।

BREAKING: हैदराबाद एनकाउंटर से पहले हुआ था यह बड़ा कांड… उसके बाद पुलिस को उठाना पड़ा यह कदम… खुलासा
गौरतलब है कि शुक्रवार तड़के तेलंगाना पुलिस डॉ. दिशा का गैंगरेप और मर्डर करने वाले चारों आरोपियों को क्राइम सीन रीक्रिएट कराने घटनास्थल पर ले गई। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पुलिस कमिश्नर वी सज्जनार ने बताया कि चारों आरोपियों मोहम्मद आरिफ, जोलू शिवा, जोलू नवीन और चिंताकुटा को रिमांड के चौथे दिन बाहर लेकर गए और उन्होंने सबूत दिए।
शुक्रवार सुबह उन्हें आगे के सबूत इकट्ठा करने के लिए लेकर आए थे, लेकिन उन्होंने पुलिस पर ही हमला बोल दिया। दो पुलिसवालों के हथियार छीने गए थे, जिसके बाद पुलिस ने पहले चेतावनी दी और न मानने पर आरोपियों पर फायरिंग करनी पड़ी। चारों आरोपियों की मौत गोली लगने से ही हुई है। इस एनकाउंटर के दौरा दौरान एक सब इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल घायल भी हुआ।
बड़ी खबरः हैदराबाद एनकाउंटर को लेकर इस शख्स ने दिया बड़ा बयान.. कहा- चारों को मारने वाले हर पुलिसवाले को..

वहीं, मुंबई के एक वकील गुणरत्न सदावर्ते ने कहा तमाम वकीलों ने मेरे साथ चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया, राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, तेलंगाना उच्च न्यायालय और पुलिस महानिदेशक के समक्ष एक पत्र याचिका दायर की है, जिसमें “मुठभेड़ के नाम पर 4 आरोपियों को मार डालने के लिए पुलिसकर्मियों के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की गई।”

Home / Crime / हैदराबाद एनकाउंटरः चिंताकुंटा की पत्नी ने पुलिस से की मांग- मुझे भी वहीं मार दो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो