हैदराबाद एनकाउंटर में नया ट्विस्ट, परजिनों ने आरोपियों के शवों को लेने से किया इनकार

  • हैदराबाद एनकाउंटर में मारे गए आरोपियों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया
  • आरोपियों के परिजनों ने डेड बॉडी को लेने से इनकार किया

Kaushlendra Pathak

December, 0605:42 PM

नई दिल्ली। हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर केस के चारों आरोपियों की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई है। इस एनकाउंटर से देश में अलग तरह का माहौल बन गया है। कोई इस मुठभेड़ के पक्ष में हैं, तो कुछ इस पर सवाल भी उठा रहे हैं। इधर, घटनास्थल से शवों को हटाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, दूसरी तरफ आरोपियों के परिजनों ने बड़ा ऐलान किया है।

जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद गैंगरेप और हत्याकांड के आरोपियों के शवों को उनके परिजनों ने लेने से साफ इनकार कर दिया है। कहा जा रहा है कि अब उन आरोपियों को अंतिम संस्कार तेलंगाना पुलिस ही कर सकती है। हालांकि, इस औपचारिक घोषणा अभी नहीं हुई है। फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। उसके बाद ही इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इससे पहले साइबराबाद पुलिस के कमिश्नर वी. सज्जनार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि इस घटना में आगे के सबूत इकट्ठा करने के लिए घटनास्थल पर वे आरोपियों को लेकर गए थे। लेकिन आरोपियों ने पुलिस पार्टी पर ही हमला बोल दिया। कमिश्नर ने कहा कि हमारे दो हथियार छीने गए थे, जिसके बाद पुलिस को आरोपियों पर फायरिंग करनी पड़ी। चारों आरोपियों की मौत गोली लगने के कारण से ही हुई है, इस दौरान एक SI और कॉन्स्टेबल घायल भी हुए हैं। इतना ही नहीं पुलिस का कहना है कि हमने आरोपियों का डीएनए टेस्ट भी किया है, पुलिस को शक है कि सभी आरोपी कर्नाटक-तेलंगाना में कई मामलों में संलिप्त हो सकते हैं। इसकी छानबीन भी की जा रही है।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned