हैदराबाद गैंगरेप केस में आया नया मोड़, आरोपियों को लेकर खुफिया विभाग ने जारी किया बड़ा अलर्ट

  • हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस में नया खुलासा
  • आरोपियों को लेकर खुफिया विभाग ने जारी किया बड़ा अलर्ट

Kaushlendra Pathak

December, 0412:32 PM

नई दिल्ली। हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर (दिशा) के साथ गैंगरेप और फिर उसकी निर्मम हत्या से देश में हड़कंप मचा हुआ है। सड़क से संसद तक जल्द से जल्द न्याय की मांग की जा रही है। फिलहाल, चारो आरोपी पुलिस गिरफ्त में हैं। इसी बीच आरोपियों को लेकर खुफिया विभाग ने बड़ा अलर्ट जारी किया है।

जानकारी के मुताबिक, साइबराबाद पुलिस की स्पेशल ब्रांच और खुफिया विभाग ने महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी करने वाले चारों आरोपियों को लेकर स्थानीय पुलिस को एक अलर्ट जारी किया है। अलर्ट में कहा गया है कि चारों आरोपियों को हिरासत के दौरान शादनगर पुलिस स्टेशन में रखना खतरे से खाली नहीं है। खुफिया विभाग की तरफ से मिले इनपुट के बाद साइबराबाद पुलिस ने तय किया है कि चारों आरोपियों को चेरलापल्ली सेंट्रल जेल में रखकर उनसे वहीं पूछताछ की जाए। आरोपियों को चेरलापल्ली सेंट्रल जेल में शिफ्ट करने को लेकर पुलिस कागजी कार्रवाई में जुट गई है।

दरअसल, आशंका यह जताई जा रही है कि भीड़ उत्तेजित होकर आरोपियों पर हमला कर सकती है। इसी आशंका को देखते हुए खुफिया विभाग ने स्थानीय पुलिस को एडवाइजरी जारी की है। इससे पहले शनिवार को ही कुछ लोगों की भीड़ ने पुलिस थाने में घुसने की कोशिश की थी। इसके बाद पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठी चार्ज करना पड़ा। इसके बाद जब आरोपियों को जेल में शिफ्ट किया जा रहा था, उस वक्त भी भीड़ ने पुलिस की गाड़ियों का पीछा किया और पत्थर बरसाए। अलर्ट जारी होने के बाद पुलिस को भी डर है कि महबूबनगर जेल में आरोपियों के ऊपर हमला हो सकता है। इसलिए, सभी आरोपियों को सेन्ट्रल जेल में शिफ्ट करने का फैसला किया है। इतना ही नहीं पुलिस को यह भी डर है कि भीड़भाड़ वाले इलाके में थाना होने के कारण कभी भी उनपर हमला हो सकता है। लिहाज, पुलिस इन आरोपियों को अज्ञात जगह पर रखकर उनसे पूछताछ करेगी। अब देखना यह है कि आरोपियों को कब तक सेन्ट्रल जेल में शिफ्ट किया जाता है।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned