हैदराबाद गैंगरेप में अब तक का सबसे चौंकाने वाला खुलासा, आरोपी ने कहा- पीड़िता को जिंदा जलाया!

  • हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस में बेहद चौंकाने वाला खुलासा
  • आरोपी का दावा- डॉक्टर को जिंदा जलाया

Kaushlendra Pathak

December, 0407:43 PM

नई दिल्ली। हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर केस से देश दहशत में हैं। सड़क से लेकर ससंद तक इस घटना को लेकर आक्रोश है। सबकी यही मांग है कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले। इतने नहीं परिजन और ज्यादातर लोगों का कहना है कि आरोपियों को फांसी या जिंदा जलाया जाए। फिलहाल, सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त में हैं और उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है। इसी बीच एक आरोपी काफी सनसनीखेज खुलासा किया है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि एक आरोपी ने पूछताछ के दौरान कहा कि 'दिशा' की हत्या कर उसे नहीं जलाया। बल्कि, हमने उसे जिंदा जला दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुख्य आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस से कहा कि दुष्कर्म के बाद उन्होंने महिला डॉक्टर की हत्या नहीं की थी, बल्कि उसे जब पेट्रोल डालकर जलाया, तब वह जिंदा थी। स्थानीय मीडिया में इस तरह की रिपोर्ट प्रकाशित हुई है। आरोपी ने बताया है कि दुष्कर्म के बाद महिला भाग न जाए इसके लिए उसके हाथ पैर बांध दिए थे। इसके बाद जबरन शराब पिलाई। जब वह बेहोश हो गई, तब लॉरी में डालकर पुल के नीचे लाए और जला दिया। हालांकि आरोपियों ने यह भी खुलासा किया है कि उन्हें पहले लगा था कि उसकी मौत हो चुकी है लेकिन आग लगाने के बाद देखा कि वह जिंदा थी।

वहीं, एक अन्य आरोपी ने यह भी खुलासा किया है कि हम सभी नशे में थे। उन्हें अहसास नहीं था कि क्या करने जा रहे हैं। आरोपी के मुताबिक, हमारा मकसद उसे मारना नहीं था लेकिन जब लगा कि पुलिस की पकड़ में आ जाएंगे तो उसे मार दिया। कभी सोचा नहीं था कि यह इतना बड़ा मुद्दा बन जाएगा। फिलहाल, पुलिस फॉरेंसिंक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। ऐसा माना जा रहा है कि इस रिपोर्ट में बेहद चौंकाने वाला खुलासा हो सकता है।

Show More
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned