हैदराबादः नवविवहिता ने लगाई फांसी, दुखी पति ने पकड़ा हाई वोल्टेज बिजली का तार

हैदराबादः नवविवहिता ने लगाई फांसी, दुखी पति ने पकड़ा हाई वोल्टेज बिजली का तार

Amit Kumar Bajpai | Publish: Oct, 13 2018 04:31:44 PM (IST) क्राइम

दो माह पहले ही शादी करने वाली एक 19 वर्षीय नौविवाहिता ने आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद दुखी पति ने भी 33 किलोवॉट की बिजली की लाइन पकड़कर जान देने की कोशिश की।

हैदराबाद। शराब का सेवन घर उजाड़ देता है और यह हकीकत गाहे-बगाहे सामने आती भी रहती है। अब आंध्र प्रदेश के पलोंचा मंडल स्थित सोमुलूगुडेम का ही मामला लें, जहां दो माह पहले ही शादी करने वाली एक 19 वर्षीय नौविवाहिता ने आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद दुखी पति ने भी 33 किलोवॉट की बिजली की लाइन पकड़कर जान देने की कोशिश की।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना शुक्रवार की है। सोमुलूगुडेम निवासी ट्रैक्टर ड्राइवर गोपीसेट्टी दुर्गा राव की शादी दो माह पहले ऊषारानी (19) से हुई थी। शादी के पहले महीने तो दोनों के बीच सबकुछ अच्छा चला। लेकिन दुर्गा राव की शराब पीने की आदत के चलते दोनों के बीच झगड़े होने लगे।

ऊषारानी गुस्से में आकर दुर्गा राव को शराब पीना छोड़ने के लिए मनाने लगी। बृहस्पतिवार रात को दुर्गा राव शराब पीकर गिरते-पड़ते घर पहुंचा। उसे नशे में देखते ही ऊषारानी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और दोनों के बीच फिर से झगड़ा होने लगा।

 

कुछ देर झगड़ने के बाद दुर्गा राव सोने चला गया। जब वो सो रहा था उसी दौरान ऊषारानी ने जाकर चुपचाप फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब दुर्गाराव सोकर उठा तो उसने ऊषारानी को फांसी पर लटके देखा। यह देखते ही वो अपना मानसिक संतुलन खो बैठा और क्या करूं कि ऊहापोह में जुट गया।

इसके बाद दुर्गाराव ने भी अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला लिया। उसने घर के बाहर जाकर 33 किलोवॉट की बिजली की तार पकड़ ली। करंट लगने से दुर्गाराव तुरंत बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ा और उसे गंभीर चोटें आ गईं। लोग उसे कोठागुडेम के सरकारी अस्पताल ले गए। जहां उसकी स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है।

वहीं, जब मामले की जानकारी ऊषारानी के पिता को हुई, तो वो हैरान हो गए। हालांकि उन्होंने अपनी बेटी की मौत को लेकर कई शंकाएं जाहिर कीं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Ad Block is Banned