scriptहैदराबाद एनकांउटर पर पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस, दो आरोपियों ने छीना हथियार इसलिए हमने चलाई गोली | Hyderabad Police Press Conference On Encounter | Patrika News

हैदराबाद एनकांउटर पर पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस, दो आरोपियों ने छीना हथियार इसलिए हमने चलाई गोली

locationनई दिल्लीPublished: Dec 07, 2019 09:34:02 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

हैदराबाद एनकाउंटर पर तेलंगाना पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस
वी. सज्जनार बताया क्यों किया हमने एनकाउंटर?

VC Sajjanar
नई दिल्ली। हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर केस के सभी आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। इस मुठेभड़ की जहां लोग तारीफ कर रहे हैं, वहीं इस पर सवाल भी उठ रहे हैं। पूरे मामले पर तेलंगाना पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सारी जानकारी साझा की है।
साइबराबाद पुलिस के कमिश्नर वी. सज्जनार ने बताया कि रिमांड के चौथे हम उन्हें बाहर लेकर आए क्योंकि उन्होंने हमें सबूत दिए। सज्जनार ने कहा कि आज हम उन्हें आगे के सबूत इकट्ठा करने के लिए लेकर आए थे, लेकिन उन्होंने पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी हमारे दो हथियार छीने गए थे, जिसके बाद पुलिस को आरोपियों पर फायरिंग करनी पड़ी। चारों आरोपियों की मौत गोली लगने के कारण से ही हुई है, इस दौरान एक SI और कॉन्स्टेबल भी घायल हुए हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1202890803871285248?ref_src=twsrc%5Etfw
वी. सज्जनार ने बताया कि हमने आरोपियों का डीएनए टेस्ट भी किया है, ये सभी लोग कर्नाटक-तेलंगाना में कई मामलों में आरोपी थे। साइबराबाद पुलिस के कमिश्नर ने कहा कि शुक्रवार सुबह 5.45 से 6.15 के बीच यह एनकाउंटर हुआ, इन आरोपियों का नाम कई अन्य केस से भी जुड़ा है। फिलहाल, उसकी जांच चल रही है।
https://twitter.com/ANI/status/1202887899135369218?ref_src=twsrc%5Etfw
साइबराबाद पुलिस कमिश्नर वी.सज्जनार ने बताया कि तीन आरोपियों की उम्र 20 साल के करीब थी। इसके अलावा एक अन्य आरोपी मोहम्मद आरिफ 26 साल का था। एनकाउंटर के वक्त 10 पुलिसकर्मी मौजूद थे। इस एनकाउंटर में जख्मी हुए एक पुलिसकर्मी की हालत गंभीर है। उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस ने आरोपियों को चेताया था और सरेंडर करने को कहा था लेकिन उन्होंने फायरिंग जारी रखी। जिसके कारण हमने भी फायरिंग और आरोपी मारे गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो