हैदराबाद के फाइव स्टार होटल में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, भोजपुरी एक्ट्रेस हुई अरेस्ट

हैदराबाद के फाइव स्टार होटल में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, भोजपुरी एक्ट्रेस हुई अरेस्ट

Kapil Tiwari | Publish: Jul, 08 2018 04:07:40 PM (IST) क्राइम

पुलिस ने इस दौरान एक भोजपुरी एक्ट्रेस समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

नई दिल्ली। हैदराबाद पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल, शनिवार की रात पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। हैदराबादा के बंजारा हिल्स क्षेत्र में पुलिस ने ये कार्रवाई की। इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। चौंकाने वाली बात जो सामने आई है वो ये है कि इस दौरान पुलिस ने भोजपुरी फिल्मों की एक एक्ट्रेस समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये छापेमारी एक फाइव स्टार होटल में की गई है।

पुलिस को तीन मोबाइल के साथ-साथ मिला कैश
स्पेशल टास्क फोर्स को इस इलाके में जिस्मफरोशी का धंधा चलने की खबर मिलनी थी, जिसके बाद पुलिस ने ये कार्रवाई की। पुलिस ने शनिवार देर रात बंजारा हिल्स क्षेत्र में एक होटल से ये गिरफ्तारियां की हैं। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने एक क्लाइंट और गिरोह के सरगना को गिरफ्तार कर लिया है। यह क्लाइंट गुड़गांव का सरकारी कर्मचारी है जबकि रैकेट के सरगना की पहचान हैदराबाद के जनार्दन राव के रूप में की गई है जो वास्तव में आंध्र प्रदेश का है। आरोपियों के पास से तीन मोबाइल फोन और 40,000 रुपये की नकदी बरामद की गई है।

दरभंगा में चल रहे सेक्स रैकेट का हुआ था भांडाफोड़
जिस्मफरोशी का धंधा देश के अंदर खूब फल-फूल रहा है। भारत में वेश्यावृति को कानूनी मान्यता नहीं है, लेकिन इसके बाद भी ये धंधा धड़ल्ले से देश के अंदर चलता है। पिछले कुछ दिनों के अंदर देश के अलग-अलग हिस्सों में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ हुआ है। पिछले दिनों बिहार के दरभंगा में एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था। दरभंगा रेलवे स्टेशन से सटे म्यूजियम गुमटी के पास मौजूद एक होटल में चल रहे इस रैकेट का भांडाफोड़ पुलिस ने किया। रैकेट चला रही तीन महिला सहित कुल सात लोगों की इस दौरान गिरफ्तारी हुई थीं।

मुरथल के मशहूर होटल में चल रहा था एक रैकेट
इसके अलावा दिल्ली से सटे मुरथल इलाके में भी सेक्स रैकेट चलने का सनसनीखेज मामला सामने आया था, जिसके बाद पुलिस ने छापा मारा। पुलिस ने इस दौरान तीन लड़कियों और तीन लड़कों को हिरासत में लिया था। ये सेक्स रैकेट मुरथल के एक मशहूर होटल में चल रहा था।

Ad Block is Banned