scriptपति से झगड़े के बाद पत्नी ने बच्चों समेत खाया जहर, हुई मौत | Hyderabad woman give poisons children after argument with husband | Patrika News

पति से झगड़े के बाद पत्नी ने बच्चों समेत खाया जहर, हुई मौत

Published: May 21, 2020 07:59:26 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

– महिला का पहले पति से मामूली झगड़ा हुआ था
– इसके बाद महिला ने अपने दोनोंं बच्चों समेत जहर खा लिया

hyderabad crime news

हैदराबाद। पति से मामूली विवाद के बाद हैदराबाद की एक महिला ने बेहद खतरनाक कदम उठा लिया। महिला ने पहले अपने दो बच्चों को जहर दिया, इसके बाद खुद भी आत्महत्या की कोशिश की। घटना बुधवार को शमीरपेट के माजिदपुर से सामने आया। पुलिस ने महिला की पहचान प्रीति के रूप में की।

खाने में कीटनाशक मिलाकर बच्चों को खिलाया, खुद भी खाया

पुलिस के मुताबिक, प्रीति ने अपने दोनों बच्चों को जहर मिला हुआ खाना खिलाया। इसके बाद खुद भी वही खाना खाया। पुलिस ने बताया कि बच्चों की जहरीले खाने से मौत हो गई, वहीं प्रीति का अब भी एक स्थानीय अस्पताल में इलाज जारी है। शुरुआती जांच के मुताबिक, प्रीति ने खाने में कीटनाशक मिलाया था। जब उसका पति गोपीनाथ काम से घर लौटा तो उसने तीनों को जमीन पर बेहोश पाया।

पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

पति से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि दोनों की एक रात पहले किसी छोटी बात पर लड़ाई हुई थी। इसके बाद ही उसने यह कदम उठा लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच के बयान दर्ज किया है। पुलिस ने कहा है कि बच्चों के अंदर कम इम्युनिटी के कारण वो जहर को झेल नहीं पाए। अब प्रीति पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। उसके ठीक होने के बाद उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो