scriptशीना के बाद मैं इंद्राणी का अगला निशाना था: मिखाइल | I was the next target of Indrani after Sheena: Mikhail Bora | Patrika News

शीना के बाद मैं इंद्राणी का अगला निशाना था: मिखाइल

Published: Aug 29, 2015 12:31:00 pm

शीना बोरा हत्या
कांड में एक के बाद एक होते जा रहे हैं नए खुलासे, मिखाइल ने इंद्राणी ने पर लगाया जान से मारने का आरोप

Sheena Bora

Sheena Bora

मुंबई। शीना बोरा हत्या कांड में एक के बाद एक नए खुलासे होते जा रहे हैं। इस मामले में मुंबई पुलिस ने इंद्राणी के बेटे मिखाइल बोरा से भी पूछताछ की और इस दौरान उसने बताया कि शीना के बाद अपनी मां का अगला टारगेट वो था। आपको बता दें कि इंद्राणी पर अपने बेटी व मिखाइल की बहन शीना बोरा की हत्या करने का आरोप है।

मिखाइल ने दावा किया है कि, जिस दिन शीना की हत्या हुई उसी दिन इंद्राणी ने उसकी ड्रिंक में भी कुछ मिलाया था। उसने आरोप लगाया कि, इंद्राणी ने उसे अपने घर बुलाया और उसकी ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया था। हालांकि पुलिस ने अभी मिखाइल के इस दावे पर पूरी तरह से विश्वास नहीं किया है और वो इस मामले की जांच के बाद ही कोई कदम उठाएगी। सूत्रों के मुताबिक शीना हत्या कांड में रायगढ़ के एसपी के खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है, जिन्होंने मई, 2012 में शीना की लाश मिलने के बाद मामला दर्ज नहीं किया था।

बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस को रायगढ़ में उस जगह पर से एक कंकाल मिला था, जहां पर कथित रूप से शीना लाश बरामद हुई थी। वहीं अब अवशेषों को जल्द ही डीएनए टेस्टिंग के लिए भेज दिया जाएगा। मुंबई पुलिस चीफ राकेश मारिया ने कहा, “हमे मृतक शीना बोरा के कंकाल के अवशेष मिल हैं। हमने तीसरे अभियुक्त से पूछताछ की है और उसने अपराध में शामिल होने की बात स्वीकारी है। मामले की जांच जारी है और हमारी टीम देश के कई अन्य हिस्सों में भी जांच करने और सबूत जुटाने के लिए गई हुई हैं।”

इससे पहले मुंबई के खार थाने में शक्रवार देर शाम इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई। मुंबई पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने बताया कि संजीव ने हत्या में शामिल होने की बात कबूल कर ली है। शीना के भाई मिखाइल ने भी पुलिस को कुछ सबूत दिए हैं।

इसके आधार पर पुलिस ने देहरादून से शीना का पासपोर्ट जब्त कर लिया है। इससे साबित हो गया है कि शीना अमरीका नहीं गई थी। इससे पहले कोर्ट ने संजीव, इंद्राणी और श्याम को 31 अगस्त तक पुलिस कस्टडी में भेजा था। सूत्रों के मुताबिक इंद्राणी ने पूछताछ में बताया है कि शीना का गला संजीव खन्ना ने दबाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो