scriptकर्नाटक: मंगलूरु एयरपोर्ट के टिकट काउंटर पर IED बरामद, मचा हड़कंप | IED Found From Mangalore Airport | Patrika News

कर्नाटक: मंगलूरु एयरपोर्ट के टिकट काउंटर पर IED बरामद, मचा हड़कंप

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2020 03:50:01 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

कर्नाटक ( karnataka ) के मंगलुरू एयरपोट ( Mangalore Airport ) के टिकट काउंटर से IED बरामद
इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

IED Found From Mangalore Airport

मंगलूरु एयरपोर्ट से IED बरामद।

नई दिल्ली। बड़ी खबर कर्नाटक ( karnataka ) से आ रही है। मंगलूरु एयरपोर्ट ( Mangalore Airport ) के टिकट काउंटर पर एक बैग से IED मिलने से सनसनी मच गई है। एयरपोर्ट पर मौजूद सीआइएसएफ ( CISF ) के जवानों ने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल, सर्च ऑपरेशन जारी है।
जानकारी के मुताबिक, सोमवार दोपहर एयरपोर्ट के टिकट काउंटर के पास एक बैग से IED बरामद किया गया। जैसे ही यह खबर लोगों को लगी एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। तुरंत इसकी सूचना सीआइएसएफ को दी गई। सूचना मिलते ही CISF के जवानों ने IED को अपने कब्जे में ले लिया। सीआइएसएफ के डीआईजी अनिल पांडेय ने बताया कि एयरपोर्ट पर टिकट काउंटर पर पड़े एक बैग से आइडी के सुराग मिले हैं। बैग को एयरपोर्ट से सुरक्षित निकाल लिया गया है। फिलहाल अन्य जगहों पर सर्च ऑपरेशन जारी है।
https://twitter.com/ANI/status/1219176668922707969?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं, इस खबर से इलाके में तनाव फैल गया है। कुछ रिपोर्टों के मुताबिक, दो व्यक्ति एक ऑटोरिक्शा में आए थे और बैग को वहां रखा था। पुलिस ने कहा कि वे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। गौरतलब है कि इससे पहले डॉ. पीएस हर्षा ने मंगलुरु एयरपोर्ट पर एक संदिग्ध बैग मिलने की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा कि प्रोटोकॉल के अनुसार, जांच जारी है। सीआईएसएफ ने इस क्षेत्र को खाली करा दिया है और बम निरोधक दस्ता भी पहुंच गया है। इसके मद्देनजर इलाके में हाईअलर्ट जारी है। जानकारी के अनुसार बैग में बैटरी, तार, टाइमर, स्विच, डेटोनेटर और विस्फोटक थे। वहीं, कोई अधिकारी भी इस मामले पर अभी ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो