scriptनाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, IG ने लिया संज्ञान, गठित की एसआइटी | ig constituted sit when the videos viral to abusing with minor | Patrika News

नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, IG ने लिया संज्ञान, गठित की एसआइटी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 29, 2018 09:44:08 pm

Submitted by:

Mazkoor

सोशल मीडिया यह नाबालिग लड़की का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमा हरकत में आ गया है और वह युवकों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

Patna

पटना : पिछले दो दिनों सोशल मीडिया पर बिहार के जहानाबाद जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में 7 असामाजिक तत्‍व एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करते नजर आ रहे हैं और अश्‍लील भाषा का इस्‍तेमाल कर रहे हैं, जबकि लड़की उनसे छोड़ देने का गुहार कर रही है। इसके बावजूद वह लगातार उसे परेशान किए जा रहे हैं। सोशल मीडिया यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमा हरकत में आ गया है। पुलिस वीडियो में दिख रहे बाइक को बरामद कर उसके मालिक की तलाश में जुट गई है। इसके साथ ही पटना जोन के आईजी नैयर हसनैन खान ने एसआईटी गठित कर जांच का आदेश दिया है।

जहानाबाद पुलिस ने उठाया कड़ा कदम
इस वीडियो के वायरल होने की खबर जैसे ही जहानाबाद एसपी को मनीष को लगी, उन्‍होंने मामले का खुद संज्ञान लेकर अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर जांच का आदेश दे दिया है। उन्‍होंने कहा कि अगर यह वीडियो फेक नहीं हुआ तो जल्‍द ही उन असामाजिक तत्‍वों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वह खुद इस मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि ऐसी चीजें एक-दूसरे से साझा ना करें। ऐसे मामले में दंडात्मक कार्रवाई का भी प्रावधान है। इसलिए सजग रहें। इसकी जानकारी जहानाबाद के एसपी ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर दी।

जांच में जहानाबाद एसपी को भी किया गया है शामिल
वीडियो वायरल होने की सूचना मिलने पर पटना जोन के आईजी नैयर हसनैन खान ने भी इस पर संज्ञान लिया और उन्‍होंने ने एसआइटी गठित कर जांच का आदेश दिया है। एसआइटी में एएसपी (ऑपरेशन) और जहानाबाद के एसपी को शामिल किया गया है।

युवकों को पकड़ने के लिए पुलिस कर रही है छापेमारी
जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार युवक अब भी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए एसआइटी छापेमारी कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो