चेक पोस्ट से बचने की कोशिश कर रहा था अवैध शराब कारोबारी, चढ़ा दी पुलिसवाले पर कार

चेक पोस्ट से बचने की कोशिश कर रहा था अवैध शराब कारोबारी, चढ़ा दी पुलिसवाले पर कार

Amit Kumar Bajpai | Publish: Oct, 14 2018 10:45:36 AM (IST) | Updated: Oct, 14 2018 10:45:37 AM (IST) क्राइम

अवैध शराब का कारोबार करने वाले एक शख्स ने शनिवार को गुजरात के अरावली जिले में गुजरात-राजस्थान बार्डर पर तैनात पुलिसकर्मी के पैरों पर कार चढ़ा दी।

अहमदाबाद। अवैध शराब का कारोबार करने वाले एक शख्स ने शनिवार को गुजरात के अरावली जिले में गुजरात-राजस्थान बार्डर पर तैनात पुलिसकर्मी के पैरों पर कार चढ़ा दी। कारोबारी बॉर्डर पर बने चेक पोस्ट से बचकर निकलने की फिराक में था, तभी यह घटना हुई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घटना की जानकारी एक अधिकारी ने दी। सब इंस्पेक्टर एमपी चौहान ने बताया कि ओम प्रकाश डांगी नाम का राजस्थान का एक शराब डीलर है। शनिवार को वो शमलाजी पर बनी चेक पोस्ट में लगे बैरीकेड से बचकर निकलने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान उसने हेड कॉन्सटेबल जितेंद्र दामोर के पैरों पर कार चढ़ा दी, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए और दोनों पैरों पर काफी चोटें आईं।

 

उन्होंने बताया कि यह घटना उस वक्त घटी जब पुलिस की टीम शमलाजी में बने चेक पोस्ट से गुजरात में आने वाले वाहनों की जांच कर रहीं थीं। चौहान ने बताया, "जब हेड कॉन्सटेबल दामोर ने डांगी से उसकी कार बंद करने को कहा, तो उसने कार भगाने की कोशिश की और गाड़ी पुलिसकर्मी के पैरों पर चढ़ा दी। दामोर के दोनों पैरों में गंभीर चोटें आई हैं।"

घटना के बाद दामोर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसके पैरों का ऑपरेशन किया गया। हालांकि भागने की कोशिश के बावजूद पुलिस डांगी को पकड़ने में कामयाब रही और उसकी कार से 1.16 लाख रुपये की शराब बरामद की।

चौहान के मुताबिक, "ओम प्रकाश डांगी पर हत्या के प्रयास समेत भारतीय दंड संहिता की तमाम धाराओं और गुजरात निषेध अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है।"

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned