नागपुर में एक व्यक्ति ने चॉकलेट का लालच देकर 2 बच्चियों से किया रेप,  गिरफ्तार

  • POCSO और आईपीसी के तहत केस दर्ज
  • रेप मामले की जांच में जुटी थाना पुलिस

By: Dhirendra

Updated: 12 May 2020, 02:28 PM IST

नई दिल्ली। देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown ) लागू होने के बावजूद हैवानियत का सिलसिला जारी है। ताजा मामला महाराष्ट्र ( Maharashtra ) के नागपुर जिले से जुड़ा है। इस मामले में 2 बच्चियों को चॉकलेट का लालच देकर एक दुकानदार ने बलात्कार किया। मामले का खुलासा होने के बाद दुराचार के आरोपी एक दुकानदार को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

थाना पुलिस ने आरोपी दर्शन काले के खिलाफ आईपीसी ( IPC ) और पॉक्सो ( POCSO ) के तहत मामला दर्ज किया है। स्थानीय थाना पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि आरोपी की पहचान 31 वर्षीय दर्शन काले ( Darshan Kale ) के रूप में हुई है। आरोपी नागपुर के पिराया गांव का रहने वाला है।

कन्हान थाना पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक काले पर 7 और 8 साल की 2 बच्चियों से बलात्कार करने का आरोप है। 7 साल की बच्ची रविवार को दुकान पर शैंपू खरीदने के लिए गई थी जबकि 8 साल की बच्ची अपराध की गवाह थी। उसने बच्चियों को चॉकलेट का लालच देकर इस घटना को अंजाम दिया।

बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में भी बलात्कार की घटना सामने आई थी। सात लोगों ने लड़की के भाई को कुंए में फेंकने के बाद लड़की से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। दरअसल, घटना के समय बैतूल जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर स्थित पाढ़र थाना इलाके में किशोरी अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव लौट रही थी। तभी आरोपियों ने पीड़िता के भाई की पिटाई की और उसे कुंए में फेंक दिया। उसके बाद आरोपियों ने दुराचार की घटना को अंजाम दिया।

Show More
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned