scriptआप विधायक सोमनाथ भारती को ढूंढने गई पुलिस, कुत्ते को ले गई | In the hunt of Somnath Bharti Delhi police takes his dog to police station | Patrika News

आप विधायक सोमनाथ भारती को ढूंढने गई पुलिस, कुत्ते को ले गई

Published: Sep 25, 2015 07:27:00 pm

दिल्ली पुलिस ने कहा, खुद को छिपाते घूम रहे हैं आम आदमी पार्टी नेता सोमनाथ भारती

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि आम आदमी पार्टी नेता सोमनाथ भारती खुद को छिपाते घूम रहे हैं। पुलिस ने भारती की पकडऩे के लिए उन्हें और उनके रिश्तेदारों के मूवमेंट्स ट्रेस कर रही है। दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अफसर दीपेंद्र पाठक ने कहा कि भारती, जोकि अपनी पत्नी की हत्या के प्रयास मामले में वॉनटेड हैं एक आम अपराधी जैसा बर्ताव कर रहे हैं।

पाठक ने कहा कि भारती अपनी पहचान छिपा रहे हैं। हम अब सभी एंगेल्स पर विचार कर रहे हैं। आप विधायक एक प्रोफेशन की तरह बार-बार अपनी लोकेशन और फोन बदल रहे हैं। साथ ही वह उन लोगों से भी मदद ले रहे जिनका क्रिमिनल रिकॉर्ड हैं। उनके साथ कुछ आम आदमी पार्टी के भी हैं, जिससे आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल की भी चिंताए बढ़ सकती हैं। हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारती से आग्रह किया था कि वह सरेंडर कर दें। इसके अलावा केजरीवाल ने सोमनाथ भारती को शर्मिंदगी कहा था।

इससे पहले दिल्ली हाई कोर्ट ने सोमनाथ भारती की याचिका खारिज कर दी थी और इसके बाद मंगलवार से ही भारती पुलिस को चकमा दे रहे हैं। हाईकोर्ट द्वारा उनकी याचिका खारिज करने के बाद भारती ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट उनकी याचिका पर सोमवार को सुनवाई करेगा। फरार चल रहे भारती ने पिछले तीन दिनों में 10 से ज्यादा मोबाइल फोन नंबर इस्तेमाल किए हैं। यही नहीं, दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि भारती की 6 अलग-अलग लोकेशन ट्रेस की गई हैं जो दिल्ली, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और हरियाणा के बीच की हैं।

आप विधायक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस शुक्रवार को उनके घर पहुंची। जहां सोमनाथ भारती तो नहीं मिलेे, लेकिन उनका कुत्ता ‘डॉनÓ मिल गया। पुलिस कुत्ते को लेकर लौट गई। गौरतलह है कि कुछ दिन पहले खुद सोमनाथ भारती इस कुत्ते को लेकर पुलिस के पास पहुंचे थे और उन्होंने कुत्ते को गिरफ्तार कर लेने की बात कही थी। घरेलू हिंसा के मामले में सोमनाथ की पत्नी लिपिका मित्रा ने सोमनाथ पर उन्हें कुत्ते से कटवाने का आरोप भी लगाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो