हादसा: बेकाबू ट्रक ने पुलिस टीम को कुचला, 5 की मौत, 2 गंभीर

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में तेज गति से आ रहे एक बेकाबू ट्रक ने पुलिसकर्मियों को टक्कर मार दी।

By: Mohit sharma

Published: 11 Sep 2017, 11:25 AM IST

नई दिल्ली। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में तेज गति से आ रहे एक बेकाबू ट्रक ने पुलिसकर्मियों को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में 4 पुलिस कर्मी समेत 5 की मौत हो गई, जबकि 2 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूत्रों के मुताबिक पुलिसकर्मी घटना के समय रोड पर चेकिंग कर रहे थे।

 ऐसे हुआ हादसा

सूत्रों के मुताबिक तेज गति पर आ रहे बेकाबू ट्रक ने बैरिकेटिंग पर रूकी एक कार सबसे पहले टक्कर मारी। बताया जा रहा है कि ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार लगभग 40 फीट दूर जाकर गिरी। कार में टक्कर मारने के बाद आरोपी ड्राइवर ने वहां मौजूद पुलिसवालों को कुचल दिया, जिसमें से 4 की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद ड्राइवर और उसका साथ मौके फरार हो गए। बताया जा रहा है कि पुलिस अवैध शराब के माफिया को पकड़ने की तैयारी में थी, तभी तेज रफ्तार कंटेनर ने पुलिस की गाड़ी को रौंद दिया। यह घटना पानापुर ओपी के अकुराहां ढाला के समीप रविवार की देर रात हुई।सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में डीएम धर्मेंद्र सिंह और एसएसपी विवेक कुमार बैरिया स्थित हॉस्पिटल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने दोनों की स्थिति को गंभीर बताया है।

लोगों ने लगाय जाम

बता दें कि यह दर्दनाक हादसा नेशनल हाइवे (एनएच 28) पर हुआ है। वहीं दुर्घटना में पुलिसकर्मियों के मारे जाने और घायल होने को लेकर लोगों में भारी आक्रोश दिखाई पड़ा। जिसके चलते गुस्साए लोगों ने जमकर बवाल किया। भीड़ ने घटना के बाद मुजफ्फरपुर-मोतहारी मार्ग को जाम कर दिया। जिसकी वजह से ये रास्ता करीब दो घंटों तक बंद रहा। पुलिसकर्मियों के साथ हुए हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम मामले को गंभीरता से ले रही है और आरोपी ड्राइवर की लगातार तलाश की जा रही है।

 

Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned