scriptमुंबई गया टेटू ऑर्टिस्ट हुआ गायब, मदद की आस में भटक रहा परिवार | indore crime news, tattoo artist missing in mumbai | Patrika News

मुंबई गया टेटू ऑर्टिस्ट हुआ गायब, मदद की आस में भटक रहा परिवार

locationइंदौरPublished: Oct 14, 2019 08:33:28 pm

Submitted by:

Chintan

एसएसपी को की शिकायत, मुंबई पुलिस नहीं कर रही जांच

मुंबई गया टेटू ऑर्टिस्ट हुआ गायब, मदद की आस में भटक रहा परिवार

मुंबई गया टेटू ऑर्टिस्ट हुआ गायब, मदद की आस में भटक रहा परिवार

इंदौर. मुंबई में टेटू ऑर्टिस्ट का काम करने वाला युवक लापता हो गया। परिवार ने उसकी रिपोर्ट मुंबई में दर्ज कराई। परिवार का आरोप है कि मुंबई पुलिस उसकी तलाश नहीं कर रही है। बेटे के लापता होने से परेशान परिवार ने एसएसपी से मदद की गुहार लगाई है।
कॉलोनी निवासी निकेश (23) पिता राधेश्याम सूर्यवंशी टेटू ऑर्टिस्ट है। उसने मालवा इंस्टीट्यूट से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की। नौकरी में मन नहीं लगा तो उसने परिवार से टेटू ऑर्टिस्ट बनने की इच्छा जताई। गोवा जाकर उसने टेटू बनाने का काम सीखा भी। इसी के बाद 2 साल पहले वह मुंबई चला गया। पिता राधेश्याम सूर्यवंशी ने बताया कि मुंबई में बेटा एलियन टेटू स्टूडियो में काम करता है। 9 सितंबर को आखिरी बात निकेश ने अपनी मां ममता से बात की। तब वह पूरी तरह सामान्य था। उसकी बात से भी कोई परेशानी सामने नहीं आई। इसी के बाद 11 सिंतबर को उसके मोबाइल से एक मैसेज आया। जिसमें उसने मोबाइल गुम होने की बात कही। 14 सिंतबर को स्टूडियो मालिक सन्नी भंसाली ने पिता राधेश्याम को फोन किया। उन्होंने कहां 12 सिंतबर से निकेश काम पर नहीं आ रहा है। वह इंदौर आया हुआ है क्या। ये सुनकर पिता भी सकते में आ गए। सन्नी ने उन्हें बताया कि 12 सिंतबर को खाना खाने जाने का कहकर निकेश निकला था फिर वापस नहीं आया।
के लोग 19 सिंतबर को मुंबई पहुंचे। वहां उन्होंने मलाड थाने में निकेश की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई। एक महीने से बेटे की तलाश में परिवार लगा है। पिता ठेले पर सब्जी बेचते है। निकेश से छोटे दो भाई भी है। मुंबई पुलिस हर बार यही कहती है कि निकेश को ढूंढ रहे है लेकिन अब तक कोई जानकारी नहीं मिली। परिवार ने सोमवार को एसएसपी को शिकायत की। स्टॉफ ने उन्हें बताया कि मामला मुंबई का है तो यहां से कोई मदद नहीं की जा सकती। परिवार के लोग एसएसपी से मिलना चाहते थे। वे एसएसपी से गुहार लगाना चाहते है कि मुंबई पुलिस से बात कर बेटे की तलाश करने में मदद करवाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो