scriptशीना बोरा मर्डर: इंद्राणी ने पति पीटर पर किया इशारा, हमारे पास ठोस सबूत | Indrani Mukerjea accuses Peter of framing her in Sheena murder case | Patrika News

शीना बोरा मर्डर: इंद्राणी ने पति पीटर पर किया इशारा, हमारे पास ठोस सबूत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 15, 2017 10:56:20 pm

Submitted by:

Prashant Jha

पीटर और इंद्राणी दोनों भायखला और ऑर्थर जेल में अलग-अलग बंद हैं। पत्र में इंद्राणी ने पीटर पर लोगों के सामने अनदेखी करने का आरोप लगाया था।

shina bora, indrani, peter, cbi
मुंबई: शीना बोरा मर्डर केस में नया मोड़ आ गया है। बुधवार को CBI कोर्ट में सामने आए तथ्यों से पीटर मुखर्जी पर शक गहराता जा रहा है। सीबीआई कोर्ट में इंद्राणी मुखर्जी ने कहा कि उनकी बेटी को गायब कराने में पीटर मुखर्जी का हाथ हो सकता है। हालांकि इंद्राणी ने साफ तौर पर पीटर पर आरोप लगाने से बचती दिखी। लेकिन अदालत में इंद्राणी ने कहा कि इंद्राणी ने कहा कि पीटर और उनके पूर्व चालक श्यामवर राय शीना के अपहरण, उसके लापता होने और सबूतों को नष्ट करने के पीछे हो सकते हैं। इससे पहले पीटर मुखर्जी खुद को निर्दोष साबित होने का दावा कर रहे थे। मुखर्जी कहते आए हैं कि वह इस हत्याकांड के बारे में कुछ नहीं जानते।
पीटर और ड्राइवर के खिलाफ सबूत
इंद्राणी ने एक आवेदन में कहा कि मेरे पास ठोस सबूत है कि पीटर मुखर्जी ने श्यामवर राय समेत अन्य की सहायता से 2012 में मेरी बेटी शीना का साजिश रचकर अपहरण किया फिर लापता किया और बाद में सबूतों को नष्ट कर दिया।’ उन्होंने आवेदन में पीटर का कॉल डाटा रिकॉर्ड (सीडीआर) मांगा।
गवाहों को प्रभावित करने के लिए हालात में हेरफेर
इंद्राणी ने कहा कि वह मानती हैं कि पीटर और अन्य ने उन्हें फंसाने और गवाहों को प्रभावित करने के लिए हालात और सूचना में हेरफेर किया जिससे उस जघन्य अपराध के लिए उनकी गिरफ्तारी हुई जिसे उन लोगों ने किया होगा, उसे अंजाम दिये जाने में सहायता की होगी और उकसावा दिया होगा।
शीना बोरा हत्या की सूई पीटर पर लटकी

कॉल डाटा रिकॉर्ड्स के मुताबिक शीना की हत्या से करीब दो महीने पहले फरवरी 2012 में पीटर अपने पारिवारिक मित्र के साथ लवासा की यात्रा पर गए थे लेकिन लवासा जाने के लिए एक्सप्रेस-वे का इस्तेमाल करने की बजाय पीटर ने पुराने हाइवे से होते हुए उस रास्ते को चुना जो जंगली इलाके से गुजरता है। डाटा के अनुसार दोनों व्यक्ति घटनास्थल के काफी करीब थोड़ी देर के लिए रुके भी थे। पीटर के घटनास्थल के करीब होना सवाल उठाता है कि वह वहां करने क्या गए थे? क्या वह घटना को अंजाम देने से पहले वहां रेकी करने गए थे? केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की जांच रिपोर्ट के अनुसार शीना मर्डर केस की साजिश रचने के प्रत्येक पहलू में पीटर मुखर्जी शामिल थे।

पति पर अनदेखी का आरोप
बताते चले कि पिछले दिनों इंद्राणी मुखर्जी और पति पीटर मुखर्जी के बीच इस वक्त रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे हैं। इंद्राणी और पीटर की शादी भी टूटने की कगार पर है और दोनों तलाक लेने वाले हैं। इंद्राणी ने परेशान होकर पति पीटर पर दोहरे व्यवहार का आरोप लगाते हुए पत्र लिखा था। पत्र में इंद्राणी ने पीटर से कहा था, “मुझसे कोई बात मत करना और न ही मुझे खाने के लिए अपना डिब्बा देना।” इंद्राणी ने पीटर पर दोहरे बर्ताव का आरोप लगाते हुए पत्र में लिखा था, “जब हम पुलिस वैन में होते हैं तो तुम मुझसे काफी बातें करते हो लेकिन अपने रिश्तेदारों, वकीलों और कोर्ट में मौजूद मीडिया के सामने मुझे अनदेखा करते हो। तुम्हार व्यवहार बिल्कुल बदल जाता है। मैं अनुरोध करती हूं कि आज से बाद मुझसे पुलिस वैन में बात मत करना और ना ही अपनी बहन और रिश्तेदारों द्वारा लाया गया खाना उनके जाने के बाद मुझे देना।
अलग-अलग जेलों में बंद हैं दोनों

पीटर और इंद्राणी दोनों भायखला और ऑर्थर जेल में अलग-अलग बंद हैं। पत्र में इंद्राणी ने पीटर पर लोगों के सामने अनदेखी करने का आरोप लगाया था। इंद्राणी और पीटर को 2015 से अलग-अलग जेलों में हैं ।

ट्रेंडिंग वीडियो