scriptशीना मर्डर केसः पति पीटर को गंदी गालियां देती थी इंद्राणी | Indrani used to abuse her husband peter | Patrika News

शीना मर्डर केसः पति पीटर को गंदी गालियां देती थी इंद्राणी

Published: Sep 13, 2015 10:07:00 am

शीना का गला घोंटने के बाद चीख कर बोली थी इंद्राणी, अब लेके दिखाओ बांद्रा वाला फ्लैट

indrani mukherjea

indrani mukherjea

मुंबई। पूछताछ में खार पुलिस ने एक नया मामला उजागर किया है। खार पुलिस का कहना है कि इंद्राणी अपने पति पीटर को गंदी गालियां देती थी। पीटर का कहना है कि उनकी पत्नी उनके साथ बहुत ही भद्दा व्यवहार करती थी। पीटर का कहना है कि इंद्राणी बहुत ही गुस्सैल और हर वक्त हावी रहने वाली महिला थी। उनके और इंद्राणी के बाच अक्सर संपत्ति को लेकर विवाद होता रहता था। सूत्रों का कहना है कि इस बात की पुष्टि इंद्राणी का बेटा मिखाइल भी अपने बयान में कर चुका है।


शीना हत्या मामले में इंद्राणी का साथ देने वाले संजीव खन्ना और उनके ड्राइवर श्यामावर राय का कहना है कि कार में शीना का गला दबाने के बाद इंद्राणी ने कई बार जोर से चिल्ला कर कहा था कि, “अब बांद्रा वाला 3 बीएचके फ्लैट ले लो।” हत्या के बाद इंद्राणी की यह त्वरित प्रतिक्रिया यह बताती है कि शीना ने इंद्राणी से उसके लिए फ्लैट खरीदने को कहा था।


 पुलिस का कहना है कि वह अपने केस की चार्जशीट में पीटर के बयान को भी जोड़ेगी। इससे केस को और ज्यादा मजबूती मिलेगी। पीटर की शादी 2002 में इंद्राणी से हुई थी, और इंद्राणी की ज्यादातर संपत्तियों में पीटर की साझा हकदारी थी।


पुलिस इस केस को इस महीने के अंत तक खत्म कर लेने की उम्मीद कर रही है। एक बार इकॉनिमिक ऑफेंस विंग के फॉरेंसिक ऑडिटिंग टीम के अधिकारी, टैक्स कंसल्टेंट और सीए इस केस की जांच में शामिल हो जाए तो उसके बाद अंतिम रिपोर्ट सौंप दी जाएगी। पुलिस ने प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग को पहले ही पत्र भेज दिया है कि वह मनी लॉड्रिंग मामले में उन्हें सूचित करती रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो