scriptहवाई जहाज में मिला नवजात का शव, एयरपोर्ट पर मची खलबली, जांच में जुटी पुलिस | infant dead body found from air aisa flight | Patrika News

हवाई जहाज में मिला नवजात का शव, एयरपोर्ट पर मची खलबली, जांच में जुटी पुलिस

locationनई दिल्लीPublished: Jul 25, 2018 07:31:19 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

हवाई जहाज में बच्चे का शव मिलने से सनसनी मच गई है।

infant

हवाई जहाज में मिला नवजात का शव, एयरपोर्ट पर मची खलबली, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली। हवाई जहाज के अंदर एक बच्चे की लाश मिलने से सनसनी मच गई है। बताया जा रहा है कि नवजात का शव एयर एशिया के हवाई जहाज से मिला है। लाश को देखते ही प्लेन के अंदर खलबली मच गई है और क्रू सदस्यों ने तुरंत इसकी सूचना एयरपोर्ट अथॉरिटी को दी।
नवजात के शव मिलने से सनसनी

जानकारी के मुताबिक, इंफाल से गुवाहाटी होते हुए दिल्ली आने वाले एयर एशिया की फ्लाइट में नवजात का शव मिला है। पुलिस ने बताया कि फ्लाइट इम्फाल से गुवाहाटी होते हुए दिल्ली जा रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा लगता है कि बच्चे का जन्म विमान में यात्रा के दौरान ही हुआ। पुलिस का यह भी कहना है कि बच्चे की मां नाबालिग हो सकती है। वह इम्फाल से आ रही थी। बच्चे का शव टॉयलेट में मिला और उसके मुंह में टॉयलेट पेपर ठूंसा गया था। फिलहाल, फ्लाइट में मौत का केस दर्ज किया गया है।
शव को भेजा गया पोस्टमार्टम के लिए

पुलिस यह भी जांच कर रही है कि बच्चा मृत पैदा हुआ था, या नहीं। हवाई जहाज के क्रू सदस्यों ने नवजात का शव मिलने की सूचना तत्काल एयरपोर्ट अथॉरिटी को दी। एयरपोर्ट अथॉरिटी से सूचना मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, ताकि पता चल सके कि शव कितना पुराना है और नवजात की आयु कितनी है। दिल्ली पुलिस और एयरपोर्ट अथॉरिटी अब जांच कर रही हैं कि हवाई जहाज में नवजात का शव कहां से आया है। जांच एजेंसियां इसके लिए एयरपोर्ट पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही हैं। फिलहाल, इस संबंध में पुलिस के पास भी ज्यादा जानकारी नहीं है। लेकिन, इस घटना के बाद से दिल्ली एयरपोर्ट पर खलबली मच गई है। अब जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि इस लाश के पीछे का सच क्या है?

ट्रेंडिंग वीडियो