scriptISIS ने जारी किया चौंकाने वाला वीडियो, भारतीय लड़ाकों को दिखाया जिहाद का संकल्प लेते | Islamic State releases video allegedly showing Indian jihadists fighting in Syria | Patrika News

ISIS ने जारी किया चौंकाने वाला वीडियो, भारतीय लड़ाकों को दिखाया जिहाद का संकल्प लेते

Published: May 21, 2016 07:43:00 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

आतंकवादी संगठन आईएसआईएस ने एक नया दुष्प्रचार वीडियो जारी किया है। इस ताज़ा वीडियो में क्लाश्निकोव राइफल लिए कथित तौर पर भारतीय जिहादियों के एक बड़े समूह को होम्स प्रांत में सीरियाई बलों से लड़ते दिखाया गया है। अमेरिका आधारित निजी एसआईटीई इंटेलीजेंस ग्रुप ने बताया कि यह वीडियो विदेशी लड़ाकों पर आईएसआईएस के दुष्प्रचार […]

आतंकवादी संगठन आईएसआईएस ने एक नया दुष्प्रचार वीडियो जारी किया है। इस ताज़ा वीडियो में क्लाश्निकोव राइफल लिए कथित तौर पर भारतीय जिहादियों के एक बड़े समूह को होम्स प्रांत में सीरियाई बलों से लड़ते दिखाया गया है।
अमेरिका आधारित निजी एसआईटीई इंटेलीजेंस ग्रुप ने बताया कि यह वीडियो विदेशी लड़ाकों पर आईएसआईएस के दुष्प्रचार एजेंडा का हिस्सा है।

होम्स स्थित आतंकी संगठन की शाखा ने भारतीय लड़ाकों पर यह वीडियो जारी किया है जिसका लक्ष्य सीरियाई सरकारी बलों के खिलाफ लड़ने के लिए देश से जिहादियों की भर्ती करना है।
ये दिख रहा है वीडियो में 

वीडियो में दिखाया गया है कि छोटी नौकाओं पर सवार आतंकवादियों का समूह क्लाश्निकोव पकड़े हुए हैं। उनके पीछे आईएसआईएस के काले झंडे हैं। इसमें ज्यादातर आतंकवादियों के दाढ़ी वाले चेहरे दिखाए गए हैं। वीडियो में दिख रहा है कि आतंकवादी सीरियाई बलों के खिलाफ जिहाद का संकल्प ले रहे हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो