ISIS ने जारी किया चौंकाने वाला वीडियो, भारतीय लड़ाकों को दिखाया जिहाद का संकल्प लेते

ISIS ने जारी किया चौंकाने वाला वीडियो, भारतीय लड़ाकों को दिखाया जिहाद का संकल्प लेते

Nakul Devarshi | Updated: 21 May 2016, 07:43:00 AM (IST) क्राइम

आतंकवादी संगठन आईएसआईएस ने एक नया दुष्प्रचार वीडियो जारी किया है। इस ताज़ा वीडियो में क्लाश्निकोव राइफल लिए कथित तौर पर भारतीय जिहादियों के एक बड़े समूह को होम्स प्रांत में सीरियाई बलों से लड़ते दिखाया गया है।



अमेरिका आधारित निजी एसआईटीई इंटेलीजेंस ग्रुप ने बताया कि यह वीडियो विदेशी लड़ाकों पर आईएसआईएस के दुष्प्रचार एजेंडा का हिस्सा है।



होम्स स्थित आतंकी संगठन की शाखा ने भारतीय लड़ाकों पर यह वीडियो जारी किया है जिसका लक्ष्य सीरियाई सरकारी बलों के खिलाफ लड़ने के लिए देश से जिहादियों की भर्ती करना है।



ये दिख रहा है वीडियो में 

वीडियो में दिखाया गया है कि छोटी नौकाओं पर सवार आतंकवादियों का समूह क्लाश्निकोव पकड़े हुए हैं। उनके पीछे आईएसआईएस के काले झंडे हैं। इसमें ज्यादातर आतंकवादियों के दाढ़ी वाले चेहरे दिखाए गए हैं। वीडियो में दिख रहा है कि आतंकवादी सीरियाई बलों के खिलाफ जिहाद का संकल्प ले रहे हैं। 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned