शिमला में इजरायल की महिला की रहस्यमय मौत, दूध पीने के बाद हुई थी तबियत खराब

शिमला में इजरायल की महिला की रहस्यमय मौत, दूध पीने के बाद हुई थी तबियत खराब

Kapil Tiwari | Publish: Sep, 04 2018 09:39:15 PM (IST) क्राइम

बताया जा रहा है कि महिला ने नाश्ते में दूध पिया था, जिसके बाद उसकी तबियत बिगड़ी और अस्पताल जाते वक्त उसकी मौत हो गई।

शिमला। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मंगलवार को यहां एक इजरायली महिला की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई। महिला की उम्र 25 साल बताई जा रही है और वो इजरायल से भारत भ्रमण के लिए यहां आई थी और धर्मशाला में ठहरी थी। हालांकि अभी तक महिला की मौत की वजह का पता नहीं चल सका है, लेकिन बताया जा रहा है कि डेयरी का दूध पीने की वजह से महिला की मौत हुई है। फिलाहल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

दूध पीने की वजह से हुई महिला की मौत!

जानकारी के मुताबिक, महिला की मौत की वजह दूध बताया जा रहा है, जिसकी वजह से पहले महिला को एलर्जी हुई और बाद में अस्पताल ले जाते वक्त उसने दम तोड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तरी इजरायल की यह महिला पिछले कुछ दिनों से भारत भ्रमण पर थी व हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में रुकी थी। मंगलवार को अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी व उसकी मौत हो गई।

अस्पताल जाते वक्त तोड़ा दम

बताया जा रहा है कि इजरायली महिला आज सुबह धर्मशाला के पास धर्मकोट में थी। उसने वहां दूध पी लिया, जिससे अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। महिला को दूध का इस कदर असर पड़ा कि उसे तुरंत एंबुलेंस से धर्मशाला अस्पताल में लाया गया। इससे पहले कि डाक्टर कोई इलाज शुरू कर पाते इससे पहले ही महिला की मौत हो गई। महिला की मौत की खबर के बाद धर्मशाला में रुके इजरायली पर्यटकों में हड़कंप मच गया है।

इजरायल में होगा महिला का अंतिम संस्कार

इस हादसे को लेकर इजरायल के विदेश मंत्रालय ने एक प्रेस बयान जारी कर कहा है कि विदेश मंत्रालय व भारत में इजरायली दूतावास पूरा प्रयास कर रहा है कि मृतक महिला को इजरायल में अंतिम संस्कार के लिये लाया जाए। धर्मशाला पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या मौत दूध पीने ही हुई है या फिर किसी दूसरे कारण से।

पोस्टमॉर्टम के बाद सौंपा जाएगा शव

मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिये टांडा मेडिकल कालेज अस्पताल ले जाया जा रहा है। जहां बुधवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद इजरायल के दूतावास के अधिकारियों को शव को सौंपा जाएगा व बाद में कांगड़ा एयरपोर्ट से दिल्ली हवाई मार्ग से शव को भेजा जाएगा।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned