जम्‍मू-कश्‍मीर: अनंतनाग में सेना ने मुठभेड़ में 6 आतंकी को ढेर किया, भारी मात्रा में हथियार बरामद

सुरक्षा बलों और पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है। फिलहाल सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ बिजबेहरा के सेकीपोरा इलाके में चल रही है।

By: Dhirendra

Updated: 23 Nov 2018, 09:37 AM IST

नई दिल्‍ली। जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग में सेना ने मुठभेड़ में 6 आतंकी को ढेर कर दिया है। आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरादम हुए हैं। यह मुठभेड़ आज तड़के से सेना और आतंकियों के बीच ठभे रहा था। इससेे पहले सुरक्षाबलों ने छह आतंकियों को अनंतनाग के जंगलों में घेर लिया है। सुुुुबह सेे ही दोनों तरफ से गोलीबारी जारी था। सेना को अनंतनाग के बीजबहेरा-सेकीपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों अनंतनाग के जंगलों में आतंकियों को घेर लिया है। सेेेेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।

सस्‍पेंस खत्‍म: गंगा स्‍नान के बाद आज तेजप्रताप की पटना लौटने की उम्‍मीद

सर्च ऑपरेशन जारी
जानकारी के मुताबिक सेना की तीन आरआर और एसओजी की संयुक्त टीम ने सर्च ऑपरेशन जारी है। जैसे ही सुरक्षाबलों ने संदिग्ध जगह की खोजबीन शुरू की तो वहां छिपे आतंकियों ने गोलीबारी करनी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों को निशाना बनाते हुए मुंहतोड़ जवाब दिया। फिलहाल मुठभेड़ जारी है।

आतंकियों ने कल भी किया था कैंप पर हमला
इससे पहले 22 नवंबर को भी कुलगाम में आतंकियों ने सेना के कैंप पर हमला किया था। इस दौरान सेना ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। क्रॉस फायरिंग के दौरान एक लड़की को गोली लगने से वह घायल हो गई थी, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक अन्‍य मामले में दक्षिण कश्मीर के खुडवानी में राष्ट्रीय राइफल्स- 1 के कैंप पर आतंकियों ने सुबह गोलीबारी शुरू कर दी। इस दौरान सुरक्षा में तैनात सेना के जवान ने जवाबी कार्रवाई में आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। इस दौरान वहां से गुजर रही 14 साल की स्थानीय निवासी मुस्कान को गोली लगने से वह घायल हो गई। वहीं आतंकी मौका पाकर वहां से फरार हो गए। घायल मुस्कान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरी तरफ पिछले कुछ दिनों से उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के हाजिन इलाके में आतंकियों का इनपुट मिलने पर कासो चलाया था। इसमें सेना और पुलिस ने संयुक्त अभियान चला कर इलाके को खंगाला।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned