scriptJ-K: पुंछ और राजौरी सेक्टर में पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, फायरिंग जारी | J-K: Pakistan violates ceasefire in Poonch and Rajouri sectors, firing | Patrika News

J-K: पुंछ और राजौरी सेक्टर में पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, फायरिंग जारी

locationनई दिल्लीPublished: May 05, 2019 02:18:42 pm

Submitted by:

Dhirendra

पाक सेना ने फिर किया सीजफायर का उल्‍लंघन
पाक सेना की ओर से रिहायशी क्षेत्रों में भी जारी है गोलीबारी
भारतीय सेना गोलीबारी का दे रही है मुंहतोड़ जवाब

poonchh

J-K: पुंछ और राजौरी सेक्टर में पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, फायरिंग जारी

नई दिल्‍ली। रविवार को जम्‍मू-कश्‍मीर में एक बार फिर पाकिस्‍तान ने सीजफायर का उल्‍लंघन किया है। इस बार उसने पुंछ और राजौरी सेक्‍टर में सीजफायर का उल्‍लंघन करते हुए भारतीय चौकियों पर मोर्टार दागे हैं। जानकारी के मुताबिक भारतीय सेना ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया है और जवाबी कार्रवाई जारी है।
CM केजरीवाल ने थप्‍पड़कांड को बताया साजिश, कहा-

रिहायशी क्षेत्र को बनाया था निशाना

बता दें कि दो मई को भी पाकिस्‍तान की ओर से इसी सेक्टर में भारतीय चौकियों पर भारी मोर्टार दागे गए। तीन दिन पहले पाक सेना ने पुंछ के गुलपुर सेक्टर में गोलाबारी की थी जिसका भारतीय सेना द्वारा मुंहतोड़ जवाब दिया गया था। पाक सेना ने सैन्य चौकियों के साथ-साथ रिहायशी क्षेत्रों को निशाना बनाकर गोलाबारी की थी।
दक्षिण कमान पुणे के लिए रक्षा उपकरणों की खरीद में बरती गई लापरवाही, लेफ्टिनेंट ज…

घुसपैठ कराने की थी योजना

जानकारी के मुताबिक पाक सेना गोलीबारी की आड़ में आतंकियों के दल को भारतीय क्षेत्र में दाखिल करवाने का प्रयास कर रही थी, जिसे सीमा पर तैनात भारतीय सेना के जवानों ने सफल नहीं होने दिया। इसके पहले पुंछ जिले की मेंढर सेक्टर में नियंत्रण रेखा से सटे गांव के पास जिंदा शैल मिलने से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल हो गया था।
https://twitter.com/ANI/status/1124935555018399746?ref_src=twsrc%5Etfw
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.vserv.rajasthanpatrika

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो