scriptजम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने फिर सुरक्षाबलों को बनाया निशाना, ग्रेनेड हमले में एक की मौत 15 लोग घायल | Jammu and Kashmir: 15 people injured in a grenade attack in Srinagar | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने फिर सुरक्षाबलों को बनाया निशाना, ग्रेनेड हमले में एक की मौत 15 लोग घायल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 04, 2019 11:08:30 pm

Submitted by:

Shivani Singh

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों पर किया हमला
श्रीनगर के हरि सिंह स्ट्रीट पर आतंकिओं ने फेंका ग्रेनेड
हमले में 15 लोगों के गंभीर रूप से घायल

eihcni3uuaascam.jpg

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। श्रीनगर के लाल चौक के पास आतंकिओं ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंका है। इस हमले में एक कश्मीरी नागरीक की मौत हो गई है, जबकि 15 लोग गंभीर रूप से घायल है। बता दें कि 15 दिनों में यह दूसरा ग्रेनेड अटैक है।

यह भी पढ़ें

दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट में फिर भिड़े पुलिस और वकील, दो दिन में दूसरी घटना

https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हमले में घायल लोगों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा सुरक्षाबलों और पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। फिलहाल इस हमले को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं आई है। विस्तृत सूचना का इंतजार किया जा रहा है।
गौरतलब है कि इससे पहले 29 अक्टूबर को पुलवामा में CRPF की एक पेट्रोल पार्टी पर आतंकियों ने हमला किया था। आतंकियों ने पुलवामा के द्रबगाम स्थित एग्जाम सेंटर पर CRPF को निशाना बनाकर हमला किया था।
यह भी पढ़ें

दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट में फिर भिड़े पुलिस और वकील, दो दिन में दूसरी घटना

हालांकि हमले की वजह से कोई घायल नहीं हुआ था। बता दें कि इस हमले की वजह से 5 स्टूडेंट्स भी फंस गए थे। छात्रों को काफी मशक्कत के बाद सही-सलामत वहां से बाहर निकाला गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो