जम्मूः बच्चे का अंतिम संस्कार करने जा रहा था परिवार, कार एक्सीडेंट में पांच की मौत

  • किश्तवाड़ जिले में में बुधवार को हुआ हादसा।
  • दो महिलाओं समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत।
  • अनियंत्रित होकर गहरी खाई में घुस गई कार।

जम्मू। जम्मू एवं कश्मीर में एक परिवार के ऊपर बुधवार का दिन कहर बनकर टूट पड़ा। किश्तवाड़ जिले में बच्चे का अंतिम संस्कार कराने गांव जा रहे एक परिवार की कार सुबह सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई और गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में दो महिलाओं समेत परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने बताया कि बुधवार को एक परिवार जम्मू से द्रबशाला स्थित बहादत गांव जा रहा था। परिजन जम्मू के एसएमजीएस हॉस्टिपटल से एक बच्चे लेकर आए थे, जिसका गांव में अंतिम संस्कार किया जाना था।

बताया जा रहा है कि बादहत गांव निवासी यह लोग अपने बच्चे का इलाज कराने के जम्मू में ही रह रहे थे, लेकिन मंगलवार रात में बच्चे ने दम तोड़ दिया। सुबह गांव वापस लौटते वक्त उनकी मारूति कार हादसे का शिकार हो गई।

पानी नाला के पास कार पर से चालक का नियंत्रण हट गया और कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक गहरे गड्ढे में घुस गई। पुलिस ने मृतकों के नाम पवन कुमार (32), उसकी पत्नी रेखा देवी (26), रीता देवी (30), केवल कृष्ण (37) और पी कुमार (30) बताए हैं।

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद तमाम लोगों व पुलिस ने हादसे के शिकार लोगों को दुर्घटनाग्रस्त कार से बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया। हालांकि सभी पहले ही दम तोड़ चुके थे।

Show More
अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned