scriptJammu-Kashmir : बारामुला में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, सुरक्षा बलों ने इलाके को घेरा | Jammu and Kashmir: Encounter between army and militants continues in Baramulla, security forces cordon the area | Patrika News

Jammu-Kashmir : बारामुला में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, सुरक्षा बलों ने इलाके को घेरा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 24, 2020 08:35:34 am

Submitted by:

Dhirendra

सेना और आतंकियों के बीच सुबह से मुठभेड़ जारी।
सुरक्षा बलों को आतंकियों के मौजूदगी की सूचना मिली थी।

baramula encounter

सेना और आतंकियों के बीच सुबह से मुठभेड़ जारी।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले के वनिगाम पेइन क्रेरी इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस बात की पुष्टि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने की है। जानकारी के मुताबिक सेना को वनिगाम पेइन क्रेरी इलाके में आतंकियों के मौजूदगी की खुफिया सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर घेराबंदी की थी। इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया है।फिलहाल मुठभेड़ जारी है। इलाके में सेना ने घेरेबंदी तेज कर दी है।
https://twitter.com/ANI/status/1341932836551475200?ref_src=twsrc%5Etfw
4 सितंबर को मारा गया था एक आंतकी

बता दें कि चार सितंबर को बारामूला जिले के येदिपोरा में एक आतंकी को सेना ने ढेर कर दिया था। इस मुठभेड़ में सेना के तीन जवान घायल हो गए थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में पट्टन इलाके के येदिपोरा में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था। आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिससे अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और एक आतंकी को मार गिराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो