scriptJammu-Kashmir : अनंतनाग में हिजबुल मुजाहिद्दीन का 1 आतंकी गिरफ्तार, विस्फोटक सामग्री बरामद | Jammu-Kashmir: 1 Hizbul Mujahideen terrorist arrested in Anantnag, explosive material recovered | Patrika News

Jammu-Kashmir : अनंतनाग में हिजबुल मुजाहिद्दीन का 1 आतंकी गिरफ्तार, विस्फोटक सामग्री बरामद

locationनई दिल्लीPublished: Dec 17, 2020 09:31:54 am

Submitted by:

Dhirendra

एचएम आतंकी के पास से एक पिस्तौल और विस्फोटक बरामद।
एक दिन पहले हिजबुल से जुड़ा था।

hizbul terrorist

इमरान एक दिन पहले हिजबुल मुजाहिद्दीन से जुड़ा था।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग जिले के गुंड बाबा खलील इलाके में गुरुवार तड़के से आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है। मुठभेंड़ के दौरान एक स्थानीय हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकवादी को घायल अवस्था में सुरक्षा बलों ने गिरफ्तार किया है। इमरान नबी नाम का यह स्थानीय आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़ा हुआ है। आतंकी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कश्मीर जोन पुलिस ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि अभी मुठभेड़ जारी है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1339408571490975746?ref_src=twsrc%5Etfw
कुलगाम का रहने वाला है इमरान

हिजबुल के गिरफ्तार आतंकी इमरान नबी के पास से एक पिस्तौल और कई विस्फोटक सामग्रियां बरामद की गई हैं। इस मामले में सुरक्षा एजेंसिया इमरान से पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक इमरान नबी ने एक दिन पहले आतंकी संगठन से जुड़ा था। वो अनंतनाग की फतेहगढ़ कॉलोनी स्थित यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस का छात्र है। नबी के घरवालों ने 14 जून को उसके गायब होने की शिकायत दर्ज कराई थी। वो कुलगाम जिले के रेडवानी इलाके का रहने वाला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो