scriptजम्मू-कश्मीर : हंदवाड़ा में लश्कर के 3 आतंकी गिरफ्तार, 200 करोड़ के टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ | Jammu-Kashmir: 3 LeT terrorists arrested in Handwara Terror module worth 200 crores busted | Patrika News

जम्मू-कश्मीर : हंदवाड़ा में लश्कर के 3 आतंकी गिरफ्तार, 200 करोड़ के टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़

locationनई दिल्लीPublished: Jun 11, 2020 05:18:15 pm

Submitted by:

Dhirendra

पाक गोलीबारी में सेना का एक जवान शहीद।
नौशेरा सेक्टर का एक नागरिक घायल।
बड़गाम में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़।

Lashkar  Terrorist

हंदवाड़ा पुलिस ने आतंकियों के करीब 200 करोड़ रुपए के टेरर मॉड्यूल का भी खुलासा किया।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गुरुवार को हंदवाड़ा में लश्कर के 3 आतंकियों को गिरफ्तार किया। हंदवाड़ा पुलिस ने आतंकियों से मिली सूचना के आधार पर करीब 200 करोड़ रुपए के टेरर मॉड्यूल का भी खुलासा किया है। आतंकियों के पास से पुलिस ने 21 किलो हीरोइन और करोड़ों रुपए जब्त किए हैं।
हंदवाड़ा पुलिस के मुताबिक लश्कर की शह पर आतंकी ड्रग्स की इस खेप को कश्मीर और पड़ोसी राज्यों में भेजने की तैयारी में जुटे थे।

Jammu-Kashmir : राजौरी में सेना के 1 जवान की मौत, 1 नागरिक घायल
इससे पहले बुधवार और गुरुवार की दरम्यानी रात पाकिस्तान ने एक बार फिर अपनी नापाक हरकतों का परिचय देते हुए राजौरी और पुंछ जिलों के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा के किनारे बसे गांवों और चौकियों पर भारी गोलीबारी की। इस घटना में सेना का एक जवान शहीद हो गया और एक नागरिक के घायल होने की सूचना है। गुरुवार सुबह बड़गाम जिले के पठानपोरा में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हुई।
Jammu-Kashmir : बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, भीषण गोलीबारी

वहीं दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में बुधवार को करीब 10 घंटे चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया था। उनके कब्जे से 2 एके 47, 1 एसएलआर राइफल, 1 पिस्टल और अन्य हथियार बरामद हुए। बता दें कि ऑपरेशन ऑल आउट के तहत सेना ने कश्मीर घाटी में पिछले 10 दिनों में 27 आतंकियों को मार गिराने में सफलता मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो