scriptजम्मू कश्मीर : मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर, 2 जवान शहीद | Jammu Kashmir : 5 terrorists killed, two soldiers martyred in gun battle | Patrika News
क्राइम

जम्मू कश्मीर : मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर, 2 जवान शहीद

वहीं, एक वरिष्ठ अधिकारी समेत 4 सैन्य कर्मियों के घायल होने की भी सूचना है

Feb 13, 2016 / 05:42 pm

जमील खान

Gun battle in J&K

Gun battle in J&K

श्रीनगर। उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में शनिवार को आतंककारियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में दो सैन्यकर्मी शहीद हो गए, जबकि पांच आतंकी मारे गए। वहीं, एक वरिष्ठ अधिकारी समेत 4 सैन्य कर्मियों के घायल होने की भी सूचना है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, शुक्रवार को कुपवाड़ा जिले के मारसारी गांव में हुई इस मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के 5 आतंककारियों को मार गिराया गया। वहीं, इस कार्रवाई में 2 सैन्यकर्मी भी शहीद हो गए।

अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बल अभी और शवों की खोजबीन में जुटी है, क्योंकि उन्हें लगता है कि और ज्यादा आतंकी मारे गए हैं। यह मुठभेड़ शुक्रवार शाम में हुई थी। अधिकारी के मुताबिक, जिस घर में आतंकवादी छिपे थे। उस घर को नष्ट कर दिया गया है।

राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), राज्य पुलिस के विशेष ऑपरेशंस ग्रुप (एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीपीआरएफ) सहित सुरक्षाबलों ने शुक्रवार देर शाम मरसारी गांव के एक घर में आतंककारियों के एक समूह के छिपे होने की खबर पर गांव की घेराबंदी की।

अधिकारी ने बताया, जब सुरक्षाबल उस घर के पास पहुंचे तो आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इस मुठभेड़ में घायल हुए सुरक्षाकर्मियों ने अस्पताल में अंतिम सांस ली।

Home / Crime / जम्मू कश्मीर : मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर, 2 जवान शहीद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो