scriptजम्मू एवं कश्मीर: साथी ने जवान की गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने मांगी हिरासत | JAMMU KASHMIR: A soldier killed colleague in doda district | Patrika News
क्राइम

जम्मू एवं कश्मीर: साथी ने जवान की गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने मांगी हिरासत

यहां भारतीय सेना के एक जवान की कहासुनी के बाद उसके सहकर्मी ने गोली मारकर हत्या कर दी।

Dec 26, 2018 / 12:54 pm

Mohit sharma

news

जम्मू एवं कश्मीर: साथी ने जवान की गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने मांगी हिरासत

नई दिल्ली। जम्मू एवं कश्मीर के डोडा जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां भारतीय सेना के एक जवान की कहासुनी के बाद उसके सहकर्मी ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की खबर लगते ही हड़कंप मचा गया। घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। हालांकि सेना ने अपने जवान को अभी पुलिस को नहीं सौंपा है।

हरियाणा: कार में घुमाने के बदले प्रेमिका से संबंध बनाने की शर्त पर दोस्त की हत्या, गिरफ्तार

सैन्य शिविर में गोली मार दी

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हवलदार राजेश को उनके सहयोगी ने मंगलवार देर रात भदरवाह इलाके में स्थित एक सैन्य शिविर में गोली मार दी। घायल को अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने आरोपी सिपाही की हिरासत की मांग की है। सेना ने भी इस मामले की आंतरिक जांच के आदेश दिए हैं।

अब पंडित नेहरू की तारीफ में बोले गडकरी, ‘मैं जवाहल लाल के भाषणों का मुरीद’

मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को कर दिया निलंबित

वहीं, जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों ने घेराव और तलाशी अभियान शुरू किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद, अवन्तिपुर के बद्रीवन जंगलों में तलाशी अभियान शुरू किया गया। ऐहतियात के तौर पर इलाके की मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है।

Home / Crime / जम्मू एवं कश्मीर: साथी ने जवान की गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने मांगी हिरासत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो