scriptJammu-Kashmir : अनंतनाग मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी | Jammu-Kashmir : A terrorist killed in Anantnag encounter, operation continues | Patrika News

Jammu-Kashmir : अनंतनाग मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 11, 2021 12:14:05 pm

Submitted by:

Dhirendra

Breaking :

सुरक्षाबलों को कांडीपोरो पर ऑपरेशन जारी।
कांडीपोरो के एक मकान में 2 आतंकियों के छिपे होने की आशंका।

anantnag encounter

सुरक्षा बलों की ओर से सरेंडर करने की अपील को आतांकियों ने खारिज किया।

नई दिल्ली। जम्मू.कश्मीर के अनंतनाग जिले के कांडीपोरो में गुरुवार को सेना के जवान ने एक मुठभेड़ में 2 आतंकी को ढेर कर दिया है। मारे गए आतंकी की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल कांडीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।
https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मकान में 2 आतंकियों के छिपे होने की आशंका

कांडीपोरा के जिस मकान में मुठभेड़ जारी है उसमें एक से दो और आतंकियों की मौजूदगी की आशंका है। सुरक्षाबलों ने इन आतंकियों की घेराबंदी बुधवार शाम से कर रखी थी। अंधेरा हो जाने पर मुठभेड़ को सुबह तक के लिए टाल दिया गया था। आतंकी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार न हो इसको लेकर सुरक्षाबलों ने कड़ा बंदोबस्त कर रखा था।
आतंकियों को सरेंडर से इनकार

मुठभेड़ से पहले सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा था। लेकिन वे नहीं माने और गोलीबारी शुरू कर दी। सतर्कता के लिहाज से मुठभेड़ के दौरान अफवाह रोकने के लिए प्रशासन ने बुधवार से ही इंटरनेट सेवा को अगले आदेश तक बंद कर दिया था।
अनंतनाग के पुलिस अधिकारियों ने बताया तक आज तड़के एक बार फिर सेना ने मकान में छिपे आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया था। उनसे कहा गया कि वे हथियार छोड़कर घर से बाहर आ जाएं। उन्हें कुछ नहीं किया जाएगा परंतु उन्होंने इस अपील को अनसुना कर एक बार फिर सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। बता दें कि 24 फरवरी को भी अनंतनाग में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो