scriptJammu-Kashmir : नौशेरा सेक्टर में एक जवान शहीद, एमईए ने किया पाक उच्चायोग के अधिकारी को तलब | Jammu: Kashmir : A young martyr in Nowshera sector, MEA summoned Pak High Commission official | Patrika News

Jammu-Kashmir : नौशेरा सेक्टर में एक जवान शहीद, एमईए ने किया पाक उच्चायोग के अधिकारी को तलब

locationनई दिल्लीPublished: Nov 21, 2020 11:23:27 am

Submitted by:

Dhirendra

नगरोटा घटना के बाद विदेश मंत्रालय एक्शन में।
पाक उच्चायोग के अधिकारी को किया तलब।

naushera firing

नगरोटा घटना के बाद विदेश मंत्रालय एक्शन में।

नई दिल्ली। जम्मू और कश्मीर के नगरोटा सीमावर्ती क्षेत्र में मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान अपने नापाक मंसूबों से बाज आने को तैयार नहीं है। शनिवार को एक बार फिर पाक सेना ने राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में संघर्ष विराम उल्लंघन किया। साथ ही पाक सेना ने गोलीबारी की घटना को भी अंजाम दिया है। भारतीय सेना ने सीमा पर पाक गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। इस गोलीबारी में सेना के एक जवान के शहीद होने की सूचना है। फिलहाल दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है।
https://twitter.com/ANI/status/1330015007824773120?ref_src=twsrc%5Etfw
नगरोटा पर एमईए ने पाक अधिकारी को किया तलब

दूसरी तरफ भारतीय विदेश मंत्रालय ने आज दिल्ली स्थित पाकिस्तान उच्चायोग के अधिकारी को तलब किया है। विदेश मंत्रालय ने नगरोटा की घटना पर पाक उच्चायोग के अधिकारी को बुलाया है। बता दें कि दो दिन पहले नगरोटा में भारतीय सेना ने पाक समर्थित 4 आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया था। इन आतंकियों के पास से ग्यारह एके.47 राइफल और भारी मात्रा में हैंड ग्रेनेड व अन्य हथियार बरामद हुए थे। साथ ही सीमा से पाक क्षेत्र में भारतीय सेना कई आतंकियों को ध्वस्त कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो