scriptजम्मू-कश्मीरः नौगाम के सूथू में सुरक्षा बल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, दो आतंकी ढेर | jammu kashmir conflict between terrorist and security force | Patrika News

जम्मू-कश्मीरः नौगाम के सूथू में सुरक्षा बल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, दो आतंकी ढेर

locationनई दिल्लीPublished: Oct 24, 2018 08:40:57 am

गृहमंत्री राजनाथ सिंह के दौरे के ठीक एक दिन बाद आतंकियों ने फिर की घाटी में दहशत फैलाने की कोशिश, जवान दे रहे मुंह तोड़ जवाब।

jammu

जम्मू-कश्मीरः नौगाम के सूथू मे सुरक्षा बल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, इंटरनेट सेवा बंद

नई दिल्ली। एक तरफ पाकिस्तान दोस्ती का हाथ बढ़ाकर शांति की अपील करने का ढोंग कर रहा है वहीं दूसरी तरफ सीमा पार से आतंकवादी लगातार जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों में अपनी नापाक हरकतों को अंजाम दे रहे हैं। बुधवार तड़के एक बार फिर आतंकियों ने घाटी में दहशत फैलाने की कोशिश की, जिसके जवाब में सुरक्षा बल के जवानों ने उन्हें घेर लिया। नौगाम के सूथू में सुबह से जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस बीच सुरक्षा के लिहाज से इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। वहीं इस मुठभेड़ में अब तक दो आतंकी मारे जा चुके हैं।
https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि एक दिन पहले ही गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू-कश्मीर का एक दिवसीय दौरा किया। दौरे के ठीक दूसरे दिन आतंकियों ने एक बार फिर अपने इरादे साफ करते हुए घाटी में दहशत फैलाने की कोशिश की है। अपने दौरे पर राजनाथ सिंह ने साफ किया था कि हम पाकिस्तान से बातचीत के लिए तैयार है। इसी के चलते पीएम मोदी आगे कदम बढ़ाते हुए पाकिस्तान भी गए लेकिन पाकिस्तान ने मुद्दों को हल करने के लिए बातचीत का माहौल नहीं स्थापित होने दिया।
https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पीडीपी ने की अपील, पाकिस्तान से हो बातचीत
उधर..राजनाथ सिंह ने अपने एक दिन के दौरे के दौरान पीडीपी प्रमुख और पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती से बातचीत की। इस मौके पर महबूबा मुफ्ती ने केंद्र से भारत-पाकिस्तान के बीच कटुता और टकराव के मौजूदा दौर को खत्म करने के लिए पड़ोसी मुल्क से बातचीत करने की अपील की। पीडीपी ने कहा, ‘पाकिस्तान के साथ अच्छे रिश्तों का राज्य के जमीनी हालात पर सकारात्मक असर होता है और यह राज्य के पक्षकारों के बीच मेल-मिलाप को भी प्रोत्साहित करता है, जिससे खुद-ब-खुद लोगों में अलगाव की भावना के स्तर में गिरावट आती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो