जम्मू-कश्मीर पुलिस का कांस्टेबल दिल्ली में दो साल से युवती के साथ कर रहा था दुष्कर्म, सामने आया चौंकाने वाला एंगल

जम्मू-कश्मीर पुलिस का कांस्टेबल दिल्ली में दो साल से युवती के साथ कर रहा था दुष्कर्म, सामने आया चौंकाने वाला एंगल

Kaushlendra Pathak | Publish: Sep, 11 2018 12:48:30 PM (IST) क्राइम

जम्मू-कश्मीर पुलिस के कांस्टेबल पर काफी गंभीर आरोप लगा है।

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। दिल्ली पुलिस ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक कांस्टेबल आदिल को गिरफ्तार किया है। आदिल पर दो साल से एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। इतना नहीं पुलिस इस मामले को लव-जिहाद के एंगल से भी देख रही है।

अगस्त महीने में आदिल के खिलाफ युवती ने की थी शिकायत

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली की रहनेवाली एक युवती ने अगस्त महीने में दुष्कर्म की शिकायत की थी। युवती ने यह आरोप जम्मू-कश्मीर के कांस्टेबल आदिल हसन पर लगाया था। युवती ने पुलिस को बताया कि सोशल साइट्स के जरिए दोनों की मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। धीरे-धीरे मामला प्यार तक पहुंच गया। इसके बाद आदिल पीड़ित युवती से मिलने दिल्ली पहुंच गया। पीड़िता ने बताया कि इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने। इसेक बाद यह दोनों के बीच कई बार मुलाकात हुई और शारीरिक संबंध बने। युवती ने बताया कि करीब दो साल तक यह सिलसिला चला, इसके बाद आदिल अचानक गायब हो गया। हालांकि, युवती ने उससे संपर्क करने की कई बार कोशिश की लेकिन वह नहीं मिला तो युवती को यकीन हो गया उसने उसके साथ धोखा दिया।

कश्मीर से हुआ आरोपी गिरफ्तार

युवती के द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। वसंत कुंज नॉर्थ थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की तो पता लगा कि आदिल कश्मीर में है। वसंत कुंज नॉर्थ पुलिस ने आदिल को कश्मीर से गिरफ्तार किया और उसे लेकर दिल्ली आई। फिलहावल, उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मामला लव जिहाद से जुड़ा हो सकता है। ऐसे में इस एंगल से भी जांच की जा रही है। वहीं, डीसीपी देवेंद्र आर्य ने बताया कि युवती ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। मामले में आरोपित जम्मू-कश्मीर के कांस्टेबल को गिरफ्तार किया गया है। आगे जांच की जा रही है। जल्द ही सच्चाई सबके सामने आ जाएगी।

Ad Block is Banned