जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ आतंकी हमले में RSS नेता समेत दो की मौत, तनाव के बीच इलाके में कर्फ्यू

जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ आतंकी हमले में RSS नेता समेत दो की मौत, तनाव के बीच इलाके में कर्फ्यू

Shweta Singh | Updated: 10 Apr 2019, 06:42:05 AM (IST) क्राइम

  • किश्तवाड़ में बड़ा आतंकी हमला
  • अस्पताल के पास हुई फायरिंग
  • पुलिस ने घटनास्थल को घेरा

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ से बड़ी खबर आ रही है। वहां के एक अस्पताल में गोलीबारी से हड़कंप मच गया। अब तक मिली जानकारी के अनुसार गोलीबारी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संगठन ( RSS ) से संबंधित मेडिकल सहायक चंद्रकांत शर्मा को निशाना बनाकर किया गया। फायरिंग में गंभीर रूप से घायल हुए शर्मा की इलाज के दौरान मौत हो गई। बता दें कि शर्मा के बॉडीगार्ड ( PSO ) की मौके पर ही मौत हो गई थी।

स्थानीय नेता के बॉडीगार्ड की मौत

चंद्रकांत शर्मा गोलीबारी के बाद गंभीर रूप से घायल हुए थे। उनको इलाज के लिए जम्मू ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार आतंकियों ने RSS नेता पर फायरिंग की थी। शर्मा वहां के जिला अस्पताल में कार्यरत थे। घटना का पता चलते ही पुलिस ने अस्पताल में घेराबंदी कर दी है। फिलहाल, पुलिस घटनास्थल की जांच कर रही है। शुरुआती जानकारी में पता चला कि हमलावर बुर्का पहन कर आया था।

इलाके में तनाव के बाद कर्फ्यू

इस घटना के बाद लोगों ने अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। हालात बिगड़ने पर शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सैनिकों को बुला लिया गया है। इसके बाद क्षेत्र में कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। एहतियात के रूप में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। यह हमला एक स्थानीय नेता को लक्ष्य बनाकर किया गया था। ये गोलबारी चुनाव से पहले की गई है। बता दें कि किश्तवाड़ में दूसरे चरण में चुनाव होना है। बता दें कि हाल ही में घाटी से गोलीबारी की घटनाएं सामने आ रही हैं। दहशतगर्त खासकर सुरक्षाबलों-अर्धसैनिक बलों के ठिकानों और सेना के काफिलों को निशाना बना रहे हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned