scriptजम्मू-कश्मीरः कुलगाम में एक आतंकी ढेर, दो से तीन छिपे आतंकियों से अब भी मुठभेड़ जारी | jammu kashmir kulgam one terrorist dead in army encounter two or three left | Patrika News
क्राइम

जम्मू-कश्मीरः कुलगाम में एक आतंकी ढेर, दो से तीन छिपे आतंकियों से अब भी मुठभेड़ जारी

कुलगाम में आतंकियों से सेना की मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर
सुबह से ही सेना कर रही एनकाउंटर
मंगलवार को दो जैश आतंकी को मार गिराया था

नई दिल्लीMay 29, 2019 / 11:54 am

धीरज शर्मा

jammu kashmir

जम्मू-कश्मीरः कुलगाम में एक आतंकी ढेर, दो से तीन छिपे आतंकियों से अब भी मुठभेड़ जारी

नई दिल्ली। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। मोदी के शपत गृहण समारोह में न्योता ना मिलने के बाद बौखलाए पाकिस्तान ने घाटी में एक बार फिर घिनौनी हरकत की। जम्मू-कश्मीर में आज सुबह से ही आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ चल रही है। मुठभेड़ कुलगाम के ताजीपोरा और मोहम्मदपुरा इलाके में चल रही है। दोनों ही तरह से गोलीबारी की जा रही है। इस एनकाउंटर में सेना ने एक आतंकी को मार गिराया है।
पठानकोट से संदिग्ध गिरफ्तार, पाकिस्तानी हैंडलर्स से संपर्क में था
अभी नहीं हुई आतंकी की पहचान
दिन निकलते ही आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई थी। फिलहाल मारे गए आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है। आपको बता दें कि एक दिन पहले यानी मंगलवार को अनंतनाग में भी सेना की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में दो आतंकियों को सेना के जवानों ने मार गिराया था। खास बात यह है मारे गए दोनों आतंकी पाकिस्तान के ही थे और इनके पास से बड़ी मात्रा में गोला बारूद भी बरामद किया गया था।
दिल्ली में आज से चलेगी लू, देशभर में जारी रहेगा गर्मी का सितम
मंगलवार को मारे आतंकियों में से एक की पहचान नजीर मीर के रूप में हुई थी। मीर अनंतनाग का ही रहने वाला बताया जा रहा है। मुठभेड़ स्थल से मिली सामग्री से यह खुलासा हुआ है। जबकि दूसरा पाकिस्तानी नागरिक था। मारे गए दोनों ही आतंकी जैश ए मोहम्मद गिरोह से जुड़े थे। आपको बता दें कि मंगलवार को सुरक्षाबलों को कोकरेनाग के खारपोरा और काशवान में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। पुख्‍ता इंटेलीजेंस के बाद सेना की 19 राष्‍ट्रीय राइफल्‍स, सीआरपीएफ और जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस के स्‍पेशल ऑपरेशन ग्रुप की ओर से एक सर्च ऑपरेशन चलाया। इस सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों की ओर से सुरक्षाबलों पर फायरिंग की गई जिसका जवाब भी दिया गया। इस एनकाउंटर में दो आतंकी मार गिराए गए।

Home / Crime / जम्मू-कश्मीरः कुलगाम में एक आतंकी ढेर, दो से तीन छिपे आतंकियों से अब भी मुठभेड़ जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो