scriptJammu-Kashmir : पुलवामा में लश्कर का टॉप कमांडर जाहिद टाइगर सहित 2 आतंकी ढेर | Jammu-Kashmir : Lashkar top commander in Pulwama, Zahid Tiger, 2 terrorists killed, AK-47 recovered | Patrika News

Jammu-Kashmir : पुलवामा में लश्कर का टॉप कमांडर जाहिद टाइगर सहित 2 आतंकी ढेर

locationनई दिल्लीPublished: Oct 10, 2020 08:21:19 pm

Submitted by:

Dhirendra

गोलाबारी में लश्कर का टॉप कमांडर जाहिद टाइगर भी मारा गया।
कश्मीर जोन पुलिस ने ट्विट कर इसकी पुष्टि की।
जाहिद टाइगर की मौत सुरक्षा बलों के लिए बड़ी सफलता।

Lashkar Top Commander

गोलाबारी में लश्कर का टॉप कमांडर जाहिद टाइगर भी मारा गया।

नई दिल्ली। शनिवार को सुरक्षा बलों और स्थानीय पुलिस ने एक संयुक्त अभियान चलाकर दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में दो कुख्यात आतंकियों को ढेर कर दिया। मारे गए दो आतंकियों में से एक की पहचान हो गई है। जम्मू-कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिस आतंकी की पहचान हुई है वो लश्कर का टॉप कमांडर है।
https://twitter.com/ANI/status/1314920580311785473?ref_src=twsrc%5Etfw
लश्कर के टॉप कमांडर का नाम जाहिद नजीर भट्ट उर्फ जाहिद टाइगर ( Zahid Tiger ) है। टॉप कमांडर की मौत को सुरक्षा बलों के लिए बड़ी सफलता है।

पुलवामा में सफल अभियान के बाद कश्मीर जोन पुलिस ने ट्विट कर बताया कि शनिवार को मुठभेड़ में लश्कर का शीर्ष कमांडर जाहिद नजीर भट उर्फ जाहिद टाइगर मारा गया। पुलिस और सुरक्षा बलों के लिए यह एक बड़ी सफलता है।
इससे पहले खुफिया एजेंसियों ने पुलवामा जिले के कंगन इलाके स्थित डडूरा गांव में दोपहर को आतंकवादियों के मौजूदगी की सूचना दी थी। खुफिया एजेंसियों से मिले इनपुट के आधार पर सेना ने पहले आतंकियों की घेराबंदी की और उसके बाद गोलीबारी में दोनों आतंकियों को मार गिराया।
Covid-19 : भारत बायोटेक ने मांगी इस बात की इजाजत, जानें कब खत्म होगा वैक्सीन का इंतजार

मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों के शवों को कब्जे में लेकर हथियारों को भी बरामद कर लिया है। उनके पास से गोला-बारूद, एके-47 राइफल सहित अन्य हथियार बरामद किए हैं।
इससे पहले कुलगाम जिले में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ की खबर आई थी। इस एनकाउंटर में भी सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया था।

Yogi Adityanath ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा – विरोधी दलों के डीएनए में है विभाजन
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो