scriptजम्मू कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, घाटी में आतंक फैलाने वाले गिरोह का भांडाफोड़ | Jammu Kashmir Police busted a Jaish-e-Mohammed terror module in Sopore | Patrika News

जम्मू कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, घाटी में आतंक फैलाने वाले गिरोह का भांडाफोड़

Published: Feb 02, 2019 08:07:13 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

पूछताछ में इन लोगों ने कबूल किया है कि पिछले दिनों सोपोर में हुए ग्रेनेड हमलों में इन्हीं के संगठन ‘जैश-ए-मोहम्मद’ का हाथ था।

Jammu Kashmir Police

जम्मू कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, घाटी में आतंक फैलाने वाले गिरोह का भांडाफोड़

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर पुलिस ने घाटी में आतंकी वारदात को अंजाम देने वाले एक आतंकी गिरोह का भंडाफोड़ किया है। जिसके तहत पुलिस ने सोपोर कस्बे से तीन आतंकियों को दबोचा है। पूछताछ में इन लोगों ने कबूल किया है कि पिछले दिनों सोपोर में हुए ग्रेनेड हमलों में इन्हीं के संगठन ‘जैश-ए-मोहम्मद’ का हाथ था।

सोपोर हमले में भी थे शामिल

सोपोर पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार तीनों स्थानीय आतंकवादियों ने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार किया है। खुलासा हुआ है कि सोपोर में रहने वाले जेईएम के आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर हमला करने के लिए इन्हें दो ग्रेनेड उपलब्ध कराए थे।

https://twitter.com/ANI/status/1091677387157172224?ref_src=twsrc%5Etfw

शुक्रवार को मारे गए दो जैश का आतंकी

इससे पहले शुक्रवार की शाम पुलवामा जिले के एक गांव में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने कहा कि यह जानकारी उत्तरी कमान के उधमपुर मुख्यालय की वेबसाइट पर पोस्ट की गई है जिसमें लिखा है कि दो आतंकवादियों को द्राबगम में संयुक्त अभियान में मार गिराया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो