scriptJammu-Kashmir : पीडीपी नेता हाजी नजीर के घर पर आतंकी हमला, सुरक्षा अधिकारी घायल | Jammu-Kashmir : Terrorist attack on PDP leader Haji Nazri home, security officer injured | Patrika News

Jammu-Kashmir : पीडीपी नेता हाजी नजीर के घर पर आतंकी हमला, सुरक्षा अधिकारी घायल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 14, 2020 12:40:51 pm

Submitted by:

Dhirendra

 

आतंकी हमले में पीडीपी नेता का सुरक्षा अधिकारी घायल।
श्रीनगर के नाटीपोरो इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी।

terrorist attack

आतंकी हमले में पीडीपी नेता का सुरक्षा अधिकारी घायल।

नई दिल्ली। जम्मू—कश्मीर श्रीनगर के नाटीपोरा में एक बार फिर आतंवादियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। इस बार आतंकियों ने पीडीपी नेता हाजी नजीर के घर पर हमाल बोला है। आतंकियों की ओर से की गई गोलीबारी में पीडीपी नेता के निजी सुरक्षा अधिकारी मंज़ूर अहमद घायल हो गए हैं। उन्हें पास के अस्प्ताल में उपचार में लिए भर्ती कराया गया है।
https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

सुरक्षा बलों और स्थानीय पुलिस ने नाटीपोरो इलाके की घेराबंदी कर दी है। फिलहाल सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। इस घटना की पुष्टि कश्मीर जोन पुलिस के अधिकारियों ने की है। जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने पीडीपी नेता के घर ताबड़तोड़ फायरिंग की। हमला करने वालों में तीन आतंकी शामिल थे।
बता दें कि जम्मू-कश्मीर में जारी जिला विकास परिषद चुनाव के बीच पाकिस्तान की शह पर आतंकियों का हमला जारी है। दूसरी तरफ पाकिस्तानी सेना की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लंघन सैन्य और नागरिकों ठिकानों को निशाना बनाया जा रहा है। इसके पीछे पाक का मकसद डीडीसी चुनाव को बाधित करना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो