script

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में जवानों की बड़ी कामयाबी, तीन आतंकी ढेर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2020 01:44:10 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ): पुलवामा ( Pulwama ) में जवानों की बड़ी कार्रवाई
मुठभेड़ में तीन आतंकी ( Terrorists ) ढेर

jammu kashmir

पुलवामा में जवानों ने तीन आतंकियों को किया ढेर।

नई दिल्ली। बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) से आ रही है। पुलवामा ( Pulwama ) में भारतीय जवानों ( Indian Army ) की बड़ी कामयाबी मिली है। आतंकियों के साथ मुठभेड़ में भारतीय जवानों ने तीन आतंकियों ( Terrorists ) को मार गिराया है। फिलहाल, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।
जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह पुलवामा में सेना की 55 राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस की स्पेशल टीम को वाची में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस जैसे ही रिहायशी इलाके में पहुंची आतंकियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग शुरू कर दी। इस मुठभेड़ में भारतीय जवानों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। फिलहाल, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। रिपोर्ट्स के मुातबिक, इलाके में अभी और आतंकियों के छिपे होने की खबर है।
गौरतलब है कि इससे पहले 15 जनवरी को डोडा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस घटना में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था। आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया गया लेकिन कोई भी आतंकी पकड़ा नहीं जा सका था। वहीं, 12 जनवरी को सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था। दक्षिण कश्मीर के त्राल में गुलशन पोरा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर हुए थे। यहां आपको यह भी बता दें कि पाकिस्तानी सेना की ओर से भी लगातार सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो